समस्तीपुर में महिला कांस्टेबल से बाइक सवार उचक्कों ने छीने तीन लाख रुपए. Samastipur News

समस्तीपुर ज़िले के रोसड़ा में झपट्टा मार गिरोह के अपराधियों ने मंगलवार को एक प्रशिक्षु महिला सिपाही को अपना शिकार बना लिया। रोसड़ा के महावीर चौक स्थित स्टेट बैंक की शाखा से तीन लाख रुपये निकासी कर टेंपो से अपने घर बेगूसराय के खोदावंदपुर लौट रही महिला से अपराधियों ने रुपयों से भरा बैग छीन लिया। बैग छीनने के क्रम में महिला टेंपो से नीचे गिर गई।

 

कुछ दूरी तक घसीटाने और जख्मी होने के बाद उसके हाथ से रुपये भरा बैग छूट गया। बाइक सवार अपराधी बैग लेकर फरार हो गया। दामोदरपुर के निकट हुई घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस द्वारा बैंक एवं आसपास के सीसीटीवी कैमरे को खंगाला जा रहा है। इस संबंध में पीड़िता फुलेश्वर पासवान की पुत्री रूपवशी कुमारी ने रोसड़ा थाना में आवेदन देकर आवश्यक कार्रवाई की मांग की है।

 

कहा है कि रेलवे गुमटी पार कर वह टेंपो पर सवार हो गई। बैग को सहेज कर आगे में रखी थी। इसी बीच कुछ ही दूर आगे दुर्गा मंदिर के निकट बाइक सवार दो अपराधी बगल में आया तथा अचानक हाथ से बैग छीन लिया। इस दौरान गिरने के कारण वह जख्मी हो गई। बैग में कई आवश्यक कागजात भी थे। थानाध्यक्ष शशि भूषण प्रसाद ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि सीसीटीवी में संदिग्ध की पहचान की गई है। छापामारी जारी है।

Leave a Reply