समस्तीपुर में सास की गोली मारकर हत्या, दामाद को ग्रामीणों ने दबोचा. Rosera Crime News

Rosera Crime News: समस्तीपुर ज़िले के रोसड़ा थाना क्षेत्र के रहुआ गांव में ससुराल पहुंचे दामाद ने अपनी सास की गोली मारकर हत्या कर दी। आनन-फानन में लोगों ने सुरेंद्र सुधांशु की पत्नी 50 वर्षीया निर्मला सुधांशु को अनुमंडलीय अस्पताल पहुंचाया। वहां चिकित्सक ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। आक्रोशित परिवार के लोग एवं ग्रामीणों ने हत्यारोपित दामाद को पकड़ बुरी तरह पिटाई की।

शुक्रवार की शाम हुई घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने सिघिया थाना के जहांगीरपुर लगमा निवासी आरोपी मनोज यादव को हिरासत में लेकर अनुमंडलीय अस्पताल पहुंचाया जहां उसका इलाज जारी है। पुलिस ने मौके से लोडेड पिस्टल एवं कारतूस तथा खोखा भी बरामद किया है। घटना का कारण मृतका की बेटी दामाद के बीच चल रहा विवाद बताया जा रहा है। परिवार के लोगों की माने तो नशे में धुत्त मनोज हाथ में पिस्टल लिए रहुआ वार्ड नंबर चार स्थित अपनी ससुराल पहुंचा।

हाथ में पिस्टल लिए परिवार के सभी लोगों की हत्या करने की धमकी देने लगा। बीच-बचाव में सामने आई सास निर्मला देवी पर उसने गोली चला दी। एक गोली पेट में तथा दूसरी गोली कलेजा के निकट लगी। तीसरी गोली मिसफायर हो गई। थानाध्यक्ष रामाशीष कमती ने घटना की पुष्टि करते हुए कहा कि आरोपी मनोज यादव का पुलिस हिरासत में इलाज कराया जा रहा है। शव को पोस्टमार्टम के लिए समस्तीपुर भेजा जा रहा है पति पर दर्ज था प्रताड़ना का मामला सुरेंद्र हिमांशु की चार पुत्रियों में तीसरी कंचन की शादी 12 साल पूर्व सिघिया थाना के जहांगीरपुर लगमा निवासी इंद्रदेव यादव के पुत्र मनोज यादव से हुई थी।

कंचन को अभी तक कोई संतान नहीं था। इस कारण विगत कई वर्षों से पति एवं ससुराल पक्ष के लोगों द्वारा प्रताड़ित की जाती थी। आजिज कंचन ने अप्रैल माह में पति एवं ससुराल वालों के विरुद्ध व्यवहार न्यायालय रोसड़ा में प्रताड़ना का मामला दर्ज कराया था। इसके बाद से वह अपने माता-पिता के पास ही रहने लगी थी। जानकारी के अनुसार पत्नी को मायके आने के बाद भी बराबर मनोज यादव ससुराल पहुंचकर हो हंगामा एवं गाली-गलौच किया करता था। परिवार के लोगों की माने तो नशे में धुत्त होकर हमेशा पूरे परिवार को मौत की नींद सुलाने की धमकी भी देता था।

Leave a Reply