समस्तीपुर में भीषण सड़क हादसा, इलाज के दौरान एक युवक की मौत. | Samastipur News

समस्तीपुर ज़िले के विभूतिपुर थाना क्षेत्र विभूतिपुर गांव से जाने वाली भुसवर बांध के निकट एक बाइक पर सवार दो युवक एक वाहन की ठोकर से बुरी तरह जख्मी हो गया। घटना की जानकारी मिलते ही ग्रामीणों ने इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी। ग्रामीणों ने उसकी मदद कर दोनों जख्मी युवक को सीएचसी में भर्ती कराया गया।

 

जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद एक जख्मी युवक की स्थिति गंभीर देखते हुए बेहतर उपचार के लिए सदर अस्पताल समस्तीपुर रेफर कर दिया। वही बताया जाता है कि चिकित्सकों द्वारा जारी उपचार के क्रम में एक युवक की मौत हो गई। मृतक साखमोहन के 24 वर्षीय मनीष कुमार बताया गया है।

गंभीर रूप से जख्मी साखमोहन गांव का ही मुकेश कुमार बताया जाता है। जिसकी भी स्थिति चिंताजनक बताई जाती है। घटना में क्षतिग्रस्त बाइक को पुलिस ने जब्त कर लिया है। वैसे इस घटना को लेकर तरह-तरह की चर्चाओं का दौर जारी है। पर सच्चाई प्राथमिकी के बाद ही पता चल सकेगा।

वैसे घटना के संबंध में बताया जाता है कि दोनों युवक बाइक सवार होकर भुसवर बांध से अपने अपने घर की ओर शनिवार की देर संध्या तेज गति से जा रहा था। बताया जाता है कि सड़क जर्जर होने के कारण बाइक सवार संतुलन खोकर किसी वाहन से टकराकर गिर पड़ा और दोनों गंभीर रूप से जख्मी हो गया। थानाध्यक्ष चंद्रकांत गौरी ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि उक्त बाइक को पुलिस ने जब्त कर लिया है। मृतक के परिजनों के आवेदन की प्रतीक्षा है।