समस्तीपुर में ट्रक की ठोकर से बाइक सवार मां की मौत, पुत्र घायल. Road Accident in Rosera

Road Accident in Rosera: समस्तीपुर ज़िले के रोसड़ा शहर के अंबेडकर चौक पर ट्रक की ठोकर से बाइक सवार एक महिला की मौत हो गई तथा मोटरसाइकिल चला रहे पुत्र भी घायल हो गया। जानकारी के अनुसार गुरुवार की मध्य रात्रि करीब 11.30 बजे हुई घटना की सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंचे पुलिस गश्ती दल द्वारा दोनों को अस्पताल पहुंचाया गया। जहां चिकित्सक ने महिला को मृत घोषित कर दिया। उक्त महिला रिजवाना खातून (42) थाना के महमदपुर निवासी मोहम्मद परवेज की पत्नी थी।

जानकारी के अनुसार वह पटना से परीक्षा देकर घर लौट रहे अपने बीमार पुत्र अमजद को हिफाजत से लाने के लिए बाइक के पीछे बैठ रोसडा स्टेशन जा रही थी। बीमार पुत्र को ई-रिक्शा या टेंपो से सुरक्षित लाने के लिए वह घर से निकली थी, लेकिन ऊपर वाले को कुछ और ही मंजूर था।

अंबेडकर चौक के निकट मोड पर पहुंचते ही विपरीत दिशा से तेज रफ्तार से आ रही लोडेड ट्रक ने बाइक में ठोकर मार दी और घटनास्थल पर ही उसकी मृत्यु हो गई। घटना की सूचना मिलते ही कुछ ही देर में पति एवं पुत्र समेत गांव के कई लोग जमा हो गए। बच्चों में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव को जब्त कर पोस्टमार्टम के पश्चात स्वजनों को सौंप दिया है। साथ ही ट्रक को भी जब्त कर लिया है। चार बच्चों की मां रिजवाना खातून की दर्दनाक मौत से परिवार के साथ-साथ मोहल्लों में भी मातमी सन्नाटा पसरा है।

Leave a Reply