समस्तीपुर में पूर्व उप प्रमुख पर नाबालिग से दुष्कर्म की एफआईआर. Rape Case in Samastipur

Rape Case in Samastipur: समस्तीपुर ज़िले के रोसड़ा प्रखंड के पूर्व उप प्रमुख राजन कुमार सिंह उर्फ राजा सिंह पर थाना क्षेत्र के एक गांव की नबालिग ने दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। इस संबंध में पीड़िता ने रोसड़ा थाना में आवेदन दिया है।

रोसड़ा एसडीपीओ सहरियार अख्तर ने बताया कि मामला संज्ञान में आते ही पीड़िता को पूछताछ के लिए थाना बुलाया गया है। महिला पुलिस पदाधिकारी ने पीड़िता का बयान लिया है। पीड़िता के आवेदन पर एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

उन्होंने बताया कि आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी भी की गयी, लेकिन छापेमारी की भनक लगते ही आरोपी फरार हो गया। बताया जाता है कि सोमवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें बयान दे रहा युवक खुद को पीड़िता का भाई बताते हुए बहन के साथ उक्त आरोपी द्वारा दुष्कर्म करने की बात बता रहा है। हालांकि ‘हिन्दुस्तान’ इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

वायरल वीडियो के अनुसार रविवार दोपहर आरोपी अपने पॉल्ट्री फॉर्म पर था। वहां चापाकल पर पीड़िता हाथ धोने गयी थी। उसी समय आरोपी ने उसे अपने कब्जे में कर उसके साथ गलत किया। सोमवार को सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होते ही यह खबर आग की तरह फैल गयी। पूरे दिन इस मामले को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म रहा।

रोसड़ा एसडीपीओ का कहना है पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है। पीड़िता के आवेदन पर पॉक्सो एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज की गयी है। इसके बाद पीड़िता का मेडिकल कराकर न्यायालय में बयान कलमबद्ध कराया जाएगा।

Leave a Reply