समस्तीपुर में छठे चरण पंचायत चुनाव में शांति मतदान को लेकर एसपी ने चुनाव कर्मियों के साथ बैठक कर दिए आवश्यक निर्देश. | Panchayat Election in Samastipur

 

समस्तीपुर, 02 नवंबर, 2021 | एमडी आजम

 

समस्तीपुर (Samastipur News) ज़िले के शिवाजी नगर में छठे चरण 3 नवंबर को जिले के खानपुर प्रखंड के 19 पंचायत और शिवाजीनगर प्रखंड के सभी 17 पंचायतों में पंचायत चुनाव (Panchayat Election in Samastipur)होना है जिसको लेकर सभी तैयारी पूरी कर ली गई है।

 

 

मध्य विद्यालय शिवाजीनगर परिसर में प्रखंड के सभी 17 पंचायतों के 248 मतदान केंद्रों पर शांति पूर्वक पंचायत चुनाव संपन्न कराने को लेकर समस्तीपुर (Samastipur News) पुलिस अधीक्षक मानव जीत सिंह ढिल्लों एवं रोसरा अनुमंडल पदाधिकारी ब्रजेश कुमार ने इबीएम एवं चुनाव सामग्री वितरण से पूर्व चुनाव कर्मियों के साथ बैठक किया।

 

 

सभी पदाधिकारियों एवं कर्मियों को चुनाव आयोग द्वारा जारी दिशा निर्देशों का सख्ती से पालन करने को लेकर आवश्यक जानकारी दी गई। चुनाव के दौरान केंद्र के अंदर किसी भी तरह की कोई गड़बड़ी होने की जानकारी और सामाजिक उपद्रवी लोगों द्वारा किसी भी तरह की कोई अपबाह या गलत करने पर तुरंत उसकी सूचना अपने वरीय पदाधिकारी एवं कंट्रोल रूम को देने को कहा।

 

 

बैठक को संबोधित करते हुए रोसरा (Rosera News)अनुमंडल पदाधिकारी ब्रजेश कुमार ने सभी पोलिंग पार्टी एवं चुनाव में लगाए गए सेक्टर पदाधिकारी एवं पुलिस पदाधिकारियों को जानकारी देते हुए कहा कि सभी 17 पंचायतों में निष्पक्ष और भयमुक्त चुनाव कराने को लेकर चुनाव आयोग के द्वारा जारी दिशा निर्देश का पालन सख्ती से करने को कहा।

 

 

इधर शिवाजीनगर प्रखंड के सभी 17 पंचायतों में शांतिपूर्वक चुनाव संपन्न कराने को लेकर मंगलवार के दिन शिवाजीनगर इंटर कॉलेज मैदान परिसर में प्रखंड निर्वाची पदाधिकारी सह वीडिओ हरि ओम शरण के देखरेख में सभी चुनाव कर्मियों के बीच इबीएम एवं चुनाव सामग्री का वितरण किया गया, ईवीएम वितरण को लेकर कॉलेज मैदान परिसर में 12 टेबल लगाए गए थे।