Samastipur Accident : समस्तीपुर में सड़क हादसा ! फल दुकान में घुसा पिकअप, एक किशोर जख्मी.

Accident in Samastipur : रेलवे गुमटी के पास बुधवार रात ओवरटेक के चक्कर में भूसा लोड एक पिकअप फल दुकान में जा घुसी. इस घटना में फल दुकानदार का दुकान क्षतिग्रस्त हो गया ,जबकि एक 10 साल का बालक गंभीर रूप से जख्मी हो गया.

Samastipur News : समस्तीपुर जिले के रोसड़ा थाना क्षेत्र के रेलवे गुमटी के पास बुधवार रात ओवरटेक के चक्कर में भूसा लोड एक पिकअप फल दुकान में जा घुसी। इस घटना में फल दुकानदार का दुकान क्षतिग्रस्त हो गया ,जबकि एक 10 साल का बालक गंभीर रूप से जख्मी हो गया। जिसे स्थानीय लोगों के सहयोग से शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। किशोर की पहचान रोसड़ा के ही आशीष कुमार 10 वर्ष के रूप में की गई है। वह अपने ननिहाल में रहता है।

घटना के संबंध में बताया गया है कि बेगूसराय की ओर से आ रही भूसा लोड पिकअप रेलवे गुमटी के पास वाहन को ओवरटेक करने के चक्कर में अपना संतुलन खो बैठा। संतुलन खोने के बाद पिकअप सड़क किनारे स्थित फल दुकान में जा घुसा। अचानक हुई इस घटना के कारण फल दुकान बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। हालांकि इस दौरान दुकानदार तो बाल-बाल बच गया लेकिन दुकान के पास मौजूद एक 10 वर्षीय किशोर जख्मी हो गया। जिसे हल्ला होने पर जुटे लोगों ने शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया ।जहां उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है।

उधर घटना की सूचना पर रोसड़ा थाने की पुलिस मौके पर पहुंचकर दुर्घटनाग्रस्त वाहन को जब्त कर लिया है थाना अध्यक्ष दिनेश कांमती ने बताया कि दुर्घटनाग्रस्त वाहन को जब्त कर लिया गया है इस मामले में एक प्राथमिकी दर्ज की जा रही है। ‌ उधर इस घटना के कारण रेलवे गुमटी के पास कुछ देर के लिए अफरा-तफरी का माहौल व्याप्त हो गया।