समस्तीपुर में नाबालिग लड़की को घर से उठाकर 5 दिनों तक किया दुष्कर्म, पैसे लेकर अधेड़ से करा दी शादी. Girl Kidnapped and Raped in Samastipur

Girl Kidnapped and Raped in Samastipur: समस्तीपुर जिले के रोसड़ा थाना क्षेत्र के एक गांव में लोगों ने नाबालिग का अपहरण कर उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद रुपये लेकर उसकी अधेड़ से शादी करा दी। किशोरी किसी तरह दिल्ली से भाग कर घर लौटी तो मामले की जानकारी परिजनों को दी। अब परिजनों के बयान पर पुलिस ने पांच लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज मामले की जांच शुरू कर दी है।

बताया गया है कि नाबालिग का अपहरण इसी साल तीन मई को किया गया था। उस समय परिजनों ने अज्ञात के खिलाफ थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई थी। नाबालिग के घर लौटने के बाद पीड़िता ने थाना क्षेत्र के पवड़ा गांव के मुरारी कुमार झा, दिलीप कुमार झा, सोनू कुमार चौधरी, चंदन चौधरी और खानपुर थाना क्षेत्र के सिवैसिंगपुर के हरेराम झा को आरोपित बनाया है।

पीड़िता ने आवेदन में कहा है कि बीते 3 मई 2022 की रात करीब साढ़े नौ बजे सभी आरोपी उसके घर पहुंचे और उसे जबरन उठाकर वाहन में बैठा लिया। शोर मचाने पर आरोपियों ने उसका मुंह दबा दिया। उसके बाद आरोपितों ने उसे खानपुर स्थित अपने रिश्तेदार के घर रखा, जहां उसके साथ आरोपी मुरारी ने पांच दिनों तक दुष्कर्म किया। फिर उसने अपने साथी दिलीप कुमार झा और कारी झा के साथ मिलकर एक अधेड़ से रुपये लेकर उसकी शादी कर दी, जो उसे दिल्ली लेकर चला गया।

पीड़िता ने कहा है कि वह वहां से किसी तरह जान बचाकर भागी और 21 जुलाई 2022 को अपने घर पहुंची। इसके बाद उसने सारी घटना मां को बतायी। पीड़िता की मां ने बताया कि पुत्री के गायब होने के बाद उन्होंने थाने में आवेदन दिया था। इसमें अज्ञात लोगों को आरोपित किया था।

पॉक्सो एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज :

थानाध्यक्ष रामाशीष कामती ने बताया कि पीड़िता के आवेदन पर पॉक्सो एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज कर मामले में कार्रवाई शुरू कर दी गयी है। इसकी जांच की जिम्मेदारी पीएसआई अनिशा सिंह को दी गयी है। आईओ ने पीड़िता की मेडिकल जांच करायी है। मेडिकल जांच के बाद न्यायालय में 164 का बयान दर्ज कराया जाएगा। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। फिलहाल आरोपी फरार हैं। शीघ्र ही सभी को गिरफ्तार किया जाएगा।

Leave a Reply