समस्तीपुर में घर की दीवार गिरने से महिला की दबकर मौत, कई लोग घायल. | Bithan News

समस्तीपुर (Samastipur News) ज़िले के बिथान (Bithan News) में घर की दीवार गिरने से वृद्ध दंपती दबे, जिसके कारन पत्नी की मौत हो गयी हैं।

मिली जानकारी के अनुसार बिथान (Bithan News) थाना क्षेत्र के जगमोहरा पंचायत के बेजोड़सराकत गांव में रविवार को ईंट का दीवार गिरने से रामखेलावन राम की 70 वर्षीया पत्नी समली देवी की मौत हो गई। जबकि पति घायल हो गया है।

 

घायल पति का इलाज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में चल रहा है। थानाध्यक्ष मो. खुशबुद्दीन ने बताया कि रामखेलावन राम अपने पत्नी के साथ घर में सोया हुआ था। सोये अवस्था में घर का दीवार अचानक गिर गया। घर का दीवार गिरने की आवाज सुनकर ग्रामीण पहुंचे एवं पत्नी-पत्नी को बाहर निकाला। पत्नी की घटनास्थल पर ही मौत हो चुकी थी।

 

आनन-फानन में ग्रामीणों एवं स्वजनों ने पति को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बिथान ले गया, जहां डॉक्टर द्वारा इलाज किया जा रहा है। ग्रामीणों ने बताया कि घर के बगल में बारिश का पानी लगे रहने के कारण घर गिर गया है। घटना के बाद स्वजन सहित ग्रामीणों के रुदन से गांव में मातम पसर गया।

 

 

 

सूचना मिलते ही एएसआई संजीव कुमार पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल समस्तीपुर भेज दिया। अंचलाधिकारी विनोद कुमार ने बताया कि सभी प्रक्रिया के बाद सरकार द्वारा मिलने वाली सहायता राशि स्वजन को दी जाएगी।