समस्तीपुर में तमंचे पर डिस्को, आर्केस्ट्रा में पिस्टल लहराने और फायरिंग का वीडियो वायरल. Firing during orchestra in Samastipur

Firing during orchestra in Samastipur: समस्तीपुर में ऑर्केस्ट्रा के दौरान फायरिंग (Firing during orchestra in Samastipur) का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल, नागपंचमी के अवसर पर ऑर्केस्ट्रा का मंच सजाया गया था. इसी कार्यक्रम में डीजे की धुन पर जहां नर्तकी नाच रही है, वहीं उसके पीछे एक युवक अपने हाथ में पिस्टल लहराते हुए हर्ष फायरिंग कर रहा है. हालांकि, वहां मौजूद कई लोग युवक को रोकने की कोशिश भी कर रहे हैं. फिर भी युवक पिस्टल लहराते हुए हवा में फायरिंग करता नजर आ रहा है.

नागपंचमी के अवसर पर ऑर्केस्ट्रा का मंच:

वायरल वीडियो जिले के रोसड़ा थाना क्षेत्र के चकथात पंचायत के थतिया गांव स्थित विषहर स्थान का बताया जा रहा है. लोगों के मुताबिक बीते सोमवार यानी 18 जून को नागपंचमी के अवसर पर ऑर्केस्ट्रा का आयोजन किया गया था. जहां डांसर बॉलीवुड और भोजपुरी गानों पर डांस कर रही है, तभी एक युवक मंच पर पिस्तौल निकालकर फायरिंग करता है.तमंचे पर डिस्को का वीडियो वायरल: आर्केस्ट्रा में पिस्टल लहराने और फायरिंग का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस भी हरकत में आई है. इस संबंध में रोसड़ा थानाध्यक्ष रामाशीष कामती ने बताया कि पुलिस वायरल वीडियो की जांच कर रही है. वीडियो में युवक की पहचान होने पर उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

 

INPUT - etvbharat.com

Leave a Reply