समस्तीपुर में स्वर्ण व्यवसाई की प्रेम प्रसंग में हुई हत्या, पुलिस ने दफनाए शव को किया बरामद. Crime in Samastipur

Crime in Samastipur: समस्तीपुर ज़िले के रोसड़ा पुलिस ने 14 मई से लापता एक स्वर्ण व्यवसायी की हत्या कर दफनाए गए शव को हसनपुर थाना क्षेत्र के मोहिउद्दीनपुर गांव से बरामद किया है। जिसे पुलिस के द्वारा अंत्यपरीक्षण के लिए समस्तीपुर सदर अस्पताल भेज दिया गया है। मृतक की पहचान रोसड़ा थाना क्षेत्र के वार्ड नं 16 निवासी राज किशोर ठाकुर के पुत्र और स्वर्ण व्यवसायी शिवरत कुमार के रूप में हुई है।

बताया जाता है कि शिवरत कुमार की प्रेम प्रसंग में हत्या कर साक्ष्य छुपाने के उद्देश्य से उसके शव को जमीन में दफना दिया गया था। जिसे रोसड़ा पुलिस के द्वारा बरामद कर लिया गया है। घटना के संबंध में बताया जाता है कि मृतक बेगूसराय जिले के खोदावंदपुर ब्लॉक के पास स्वर्ण आभूषण की दुकान चलाता था। वहीं रोसड़ा शहर में भी उसकी एक स्वर्ण आभूषण की दुकान थी।

मृतक चार भाइयों में तीसरे नंबर पर था। रोसड़ा पुलिस ने बताया कि घटना की बारीकी से जाँच कर दोषियों के विरुद्ध कार्रवाई किया जायेगा, पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतज़ार है ! वही सूत्रों ने बताया कि मृतक 14 मई को अपने परिजन को बारात जाने की बात कहकर घर से निकला था। परंतु युवक वापस नहीं लौट पाया। वहीं इस मामले में रोसरा थानाध्यक्ष रामाशीष कमती ने बताया कि युवक का शव बरामद किया गया है हालांकि इस मामले में पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।