समस्तीपुर में पिस्टल के बल पर व्यवसायी से चार लाख लूटे. Cash Loot in Samastipur

Cash Loot in Samastipur: समस्तीपुर ज़िले के रोसड़ा थाना क्षेत्र के पांचोपुर और ढरहा गांव के बीच रोसड़ा-सिंघिया पथ पर बाइक सवार पांच अपराधियों ने पिस्टल का भय दिखाकरएक किराना व्यवसायी से चार लाख रुपये लूट लिए। सूचना के बाद रोसड़ा थानाध्यक्ष रामाशीष कमती ने अपराधियों के भागने की दिशा में काफी दूरी तक खोजबीन की, मगर कोई सुराग नहीं मिला।

बताया गया कि रोसड़ा के व्यवसायी सुमित कुमार चौधरी शुक्रवार की रात करीब 10.15 बजे किराना दुकान बंद कर बाइक से अपने गांव पवड़ा लौट रहे थे। चोरवा पोखर से आगे बढ़े तो एक बाइक पर सवार तीन अपराधियों ने सुमित की बाइक में धक्का देकर गिराने का प्रयास किया। संभलते हुए सुमित ने बाइक रोकी। इस बीच दो अपराधी बाइक से उतरे।

पिस्टल सटाकर गोली मारने की धमकी दी। इसके बाद रुपये देने का दबाव बनाने लगे। कुछ देर तक व्यवसायी ने बरगलाने का प्रयास किया। इसी बीच पास में रुके दूसरी बाइक पर सवार दो अपराधियों में एक ने रुपये वाला झोला छीनने को कहा। तब दूसरे अपराधी ने बाइक में टंगा रुपये भरा झोला लूट लिया। इसके बाद अपराधी सिंघिया की ओर भाग निकले। पीड़ित व्यवसायी ने अज्ञात के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई है। एसडीपीओ सहरियार अख्तर ने कहा कि आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए हैं।

Leave a Reply