Big Rail News : खुशखबरी ! रेलवे ने सभी स्पेशल ट्रेनों को किया बंद, अब पूर्ववत होगा परिचालन, किराए भी होंगे कम.

Big Rail News : पूर्व मध्य रेलवे ने 148 स्पेशल ट्रेनों का परिचालन नियमित करने का फैसला किया है। जिसके बाद अब सभी ट्रेनों के नंबर पूर्ववत हो जाएंगे। साथ ही किराया भी कम किया गया है. लेकिन रेलवे यात्रियों की रेल टिकट में किसी तरह का रिफंड नहीं देगा। वर्तमान में जिन ट्रेनों में सामान्य श्रेणी में आरक्षण की व्यवस्था है वह यथावत रहेगी.

Big Rail News : पूर्व मध्य रेलवे ने स्पेशल ट्रेनों का परिचालन नियमित करने का फैसला किया है। अब सभी 148 स्पेशल ट्रेनों का परिचालन कुछ दिनों में पुराने नंबरों से हो जाएगा। पूर्व मध्य रेल के सीपीआरओ राजेश कुमार द्वारा शनिवार को जारी विज्ञप्ति में कहा गया है कि रेलवे ने वर्तमान में सभी स्पेशल ट्रेनों से 0 हटाने का फैसला लिया है। अब सभी ट्रेनों के नंबर पूर्ववत हो जाएंगे। साथ ही किराया भी कम किया गया है, लेकिन रेलवे यात्रियों की रेल टिकट में किसी तरह का रिफंड नहीं देगा।

वर्तमान में जिन ट्रेनों में सामान्य श्रेणी में आरक्षण की व्यवस्था है, वह यथावत रहेगी। साथ ही पूर्व में जो कोच अनारक्षित घोषित किए गए थे वे अनारक्षित रहेंगे। ऐसे यात्री जो अपना टिकट पूर्व में आरक्षित करा चुके हैं उनसे न ही किराया का अंतर लिया जाएगा और न ही किसी प्रकार का धन वापस होगा। सभी मेल-एक्सप्रेस ट्रेनों के कोच संयोजन, ठहराव में किसी प्रकार का बदलाव नहीं किया गया है।