समस्तीपुर में ट्रैक्टर की ठोकर से बाइक सवार की दर्दनाक मौत. Road Accident in Samastipur

Road Accident in Samastipur: समस्तीपुर ज़िले के पूसा थाना क्षेत्र की दक्षिणी हरपुर पंचायत स्थित भुसकौल के समीप पूसा-मुजफ्फरपुर मुख्य मार्ग पर बुधवार की सुबह मोटरसाइकिल एवं ट्रैक्टर की आमने-सामने हुई टक्कर में मोटरसाइकिल पर सवार एक अधेड़ की घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गई। वही दूसरा युवक बुरी तरह जख्मी हो गया।

जख्मी युवक का इलाज स्थानीय अस्पताल में चल रहा है। मृतक की पहचान मुफस्सिल थाना क्षेत्र के हरपुर एलौथ गांव के उपेंद्र पंडित (50 वर्ष) के रूप में की गई है। वहीं घायल रामबाबू पंडित बताया गया है। दोनों आपस में चचेरा भाई था। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि मुजफ्फरपुर की तरफ से अधेड़ अपनी बाइक पर सवार होकर अपने घर समस्तीपुर की ओर जा रहा था । इसी बीच विपरीत दिशा से आ रही बालू सीमेंट लदी ट्रैक्टर ने ठोकर मार दी।

जिससे घटनास्थल पर ही उपेंद्र पंडित की मृत्यु हो गई। घटना की सूचना मिलते ही पूसा पुलिस ने पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। दुर्घटनाग्रस्त ट्रैक्टर को भी जब्त कर लिया है। इस घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने कुछ देर के लिए पूसा -मुजफ्फरपुर मुख्य मार्ग को जाम कर दिया। ग्रामीणों का कहना था कि बेलगाम होकर सड़कों पर वाहन चलते हैं । जिसका परिणाम स्वरूप आए दिन इस क्षेत्र में दुर्घटनाएं होती रहती है। पुलिस एवं स्थानीय बुद्धिजीवियों के समझाने पर जाम हटा।

Leave a Reply