समस्तीपुर में ऑटो पलटने से महिला की मौत, पति-बच्चे समेत तीन जख्मी. Road Accident in Samastipur

Road Accident in Samastipur: समस्तीपुर ज़िले के पूसा थाना के बिरौली चौक के निकट सोमवार रात करीब 11.30 ऑटो के पलटने से एक महिला की मौत हो गई। वहीं उसके पति व बच्चे समेत तीन लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गये।

 

घायलों का इलाज निजी क्लीनिक में किया गया। मृतक पूसा बाजार के स्वर्गीय ओमप्रकाश चौधरी की पुत्री शालिनी कपूर (29) बतायी गयी है। घायलों में शालिनी के पति अजय कपूर, पुत्री प्रियांशी कपूर एवं पुत्र शौर्य कपूर बताये गये हैं।

 

सूचना पर मंगलवार सुबह पूसा थाना के अनि गौरव कुमार के नेतृत्व में पुलिस बल, मुखिया नवीन कुमार राय, पूर्व सरपंच असगर अली आदि पूसा बाजार स्थित शालिनी के आवास पहुंचे। लेकिन परिजनों ने शव का पोस्टमार्टम कराने से इंकार कर दिया।

मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि अजय कपूर दिल्ली से समस्तीपुर स्टेशन सोमवार देर रात पहुंचे। जहां से एक ऑटो से परिवार समेत पूसा बाजार अपने ससुराल के लिए चले। इस दौरान बिरौली चौक के निकट बिरौली घाट की ओर से एक डंफर आ रही थी।

 

जिससे अनियनिंत्रित होकर ऑटो पलट गई। घटना के बाद स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद समस्तीपुर रेफर कर दिया गया। समस्तीपुर ले जाने के क्रम में महिला ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया।

Leave a Reply