समस्तीपुर में मिलाद-उन-नबी के जुलूस में फायरिंग, पिस्टल के साथ दो युवक गिरफ्तार. Milad-un-Nabi Procession in Samastipur

Milad-un-Nabi Procession in Samastipur: समस्तीपुर ज़िले के पूसा के वैनी ओपी क्षेत्र के चंदौली गांव में रविवार को मिलाद-उन-नबी (पैगंबर साहब के जन्म दिवस) पर निकले जुलूस में घुसकर एक युवक ने फायरिंग कर दी। इससे कोई जख्मी तो नहीं हुआ, लेकिन जुलूस में शामिल लोगों में अफरातफरी मच गई।

मौके पर मौजूद लोगों ने पिस्टल के साथ दो युवकों को पकड़ने के बाद पिटाई की। उसके बाद पुलिस के हवाले कर दिया। पकड़े गए आरोपितों में एक नाबालिग भी है। मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि जुलूस के दौरान आरोपी युवक भीड़ में घुस कर पिस्टल लहराते हुए हवा में दो से तीन फायरिंग की। घटना के बाद तनाव बढ़ने की आशंका को देखते हुए सदर डीएसपी के अलावा वैनी, पूसा व ताजपुर पुलिस आननफानन में मौके पर पहुंची।

बाद में डीएसपी एसएच फकरी की अध्यक्षता में दोनो पक्षों के लोगों की वैनी ओपी परिसर में बैठक की गई। जिसमें शांति व्यवस्था बनाए रखने पर सभी ने सहमति जतायी।

मौके पर गोपाल पटेल समेत दोनों पक्षों के लोग शामिल थे। बाद में एसपी हृदयकांत भी घटनास्थल पर पहुंचे और दोनों पक्षों के लोगो से बातचीत करने के बाद हालात का जायजा लिया। उसके बाद पुलिस अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिया।

बहरहाल समाचार लिखे जाने तक पुलिस घटनास्थल पर कैंप कर रही थी। इस संदर्भ में वैनी ओपी अध्यक्ष विकास कुमार आलोक ने बताया कि मामले में समुचित करवाई की जा रही है।

Leave a Reply