Big Breaking News : श्मशान घाट के पास बैग में मिला समस्तीपुर की छात्रा का शव. Samastipur Pusa News

समस्तीपुर, 19 अगस्त, 2021 | ”झुन्नू बाबा”

समस्तीपुर जिले के पूसा वैनी ओपी क्षेत्र के काजैया विष्णुपुर गांव में ऑनलाइन फॉर्म भरने गयी छात्रा का शव खगड़िया जिला के मुफस्सिल थाना के पुलिस ने एनएच 31 के संसारपुर श्मशान घाट के पास से बरामद किया है।

छात्रा का शव एक बैग में रखा हुआ था लावारिस बैग देखकर पुलिस ने बैग की तलाशी ली तब उस बैग में लड़की का शव मिला। हालांकि वहां शव की पहचान नहीं हो पाई थी। खगड़िया थाना अध्यक्ष रंजीत कुमार ने लड़की के शव पाए जाने की सूचना इंटरनेट मीडिया पर दी। जिससे खगड़िया की पहचान समस्तीपुर ज़िले के पूसा वैनी ओपी काजैया विष्णुपुर गांव के विश्वनाथ सिंह 18 वर्षीय पुत्री प्रियंका कुमारी के रूप में की गई हैं।

छात्रा के परिकजनों से मिली जानकारी के अनुसार प्रियंका मंगलवार को सुबह 8:30 बजे ऑनलाइन फॉर्म भरने के लिए चंदौली बनकुरवा चौक गई थी 11:00 बजे दिन के बाद उसका मोबाइल स्विच ऑफ बताने लगा। बुधवार को वैनी ओपी में इस संबंधित एक सनहा दर्ज कराया गया। इंटरनेट मीडिया पर खगड़िया पुलिस की सूचना से मिली जानकारी के बाद वैनी पुलिस पीड़ित परिवार से मिली। लड़की के शव का पहचान कराया गया। शव लेने के लिए खगड़िया पहुंच गए हुए हैं। 17 अगस्त को सुबह छात्रा घर से निकली थी शाम 7:00 बजे उसका शव एक बैग में खगड़िया पुलिस ने एनएच 31 घाट के पास की घटना की सच्चाई क्या है पुलिस जांच में जुटी हैं।

Leave a Reply