Breaking News : समस्तीपुर में नदी में उपलाती मिली युवती का शव, दुष्कर्म कर हत्या की आशंका | Dead body of a girl found in river in Samastipur

 

समस्तीपुर, 25 अगस्त, 2021 | संवाददाता 

समस्तीपुर जिले के पूसा थाना क्षेत्र के धोबगामा गांव स्थित जमुआरी  नदी में एक युवती का शव मिलने से सनसनी फैल गई। यह खबर इलाके में आग की तरह फ़ैल गयी। देखते ही देखते सैकड़ों लोगों की भीड़ शव को देखने के लिए उमड़ पड़ी। नदी में युवती की लाश मिलने की सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दी।सूचना मिलने पर पहुंची पूसा थाना की पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी है।  

जानकारी के अनुसार के बुधवार की सुबह पूसा थाना क्षेत्र के धोबगामा गांव स्थित जमुआरी नदी किनारे करीब 20 वर्षीय अज्ञात युवती का शव उपलाता हुआ मिला।  ग्रामीणों ने बताया कि शव की पहचान नहीं हो सकी। ग्रामीणों ने इसकी सूचना पूसा थाना को दी गयी है।

ग्रामीणाें ने बताया कि शव नदी के किनारे पानी में उपलाता हुआ मिला है। युवती लाल रंग की शूट – सलवार पहनी हुई है। उसका हाथ एक गमछे से बंधा हुआ है और मुँह उसके ओढ़नी के बांधा गया है। ओढ़नी गर्दन से लपेटी हुई है।  हालांकि उसके शरीर के किसी भी हिस्सा में जख्म का निशान नहीं मिला है। ऐसा लगता है कि किसी ने दुष्कर्म करने के बाद उसकी हत्या कर शव को नदी में फेंक दिया है।

सूचना मिलने पर पहुंची पूसा थाना की पुलिस मामले की छानबीन करते हुए ग्रामीणों को शव की पहचान करने के लिए कहा। लेकिन शव की पहचान नहीं हो सकी। इसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने के लिए सदर अस्पताल में भेज दिया। पुलिस ने बताया कि पुलिस शव की पहचान कराने के लिए प्रयास की जा रही है।

Leave a Reply