Breaking News : पूसा में नदी फेके गए युवती के शव की हुई पहचान, हाथ – मुंह बांधकर फेका गया था शव. Pusa News

समस्तीपुर जिले के पूसा थाना क्षेत्र के ध्रूवगामा गांव स्थित मठ के समीप जमुआरी नदी से बुधवार को बरामद हुई अज्ञात युवती के शव की पहचान हो गई हैं। युवती पूसा थाना क्षेत्र के ही महमदा गांव निवासी ब्रजेश्वर प्रसाद सिंह की 23 वर्षीय पुत्री रानी कुमारी बताई गई है।

मृतक के परिजनों ने गुरुवार को शव लाने के बाद उसका दाह संस्कार कर दिया। ग्रामीण सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार उक्त युवती मंगलवार की संध्या से ही लापता थी। युवती के परिवार वाले उसकी खोजबीन अपने तमाम सगे संबंधियों से लेकर इधर उधर के लोगों के बीच कर रहे थे। बुधवार को जब ध्रूवगामा में किसी अज्ञात लड़की का शव बरामद होने की सूचना क्षेत्र में फैली तब जाकर परिवार वालों ने इसकी सुधि ली और युवती की पहचान हुई।

जिस समय युवती का शव बरामद हुआ उस समय उसके हाथ और मुंह बंधे थे तथा गला भी हल्का कटा प्रतीत हो रहा था। इधर गांव में इस घटना को लेकर तरह-तरह की चर्चाए हो रही है परंतु अभी तक हत्या के कारणों का खुलासा नही हो सका है। प्रायः लोगों के मन में केवल एक ही सवाल है कि आखिरकार एक लड़की से किसी की क्या दुश्मनी हो सकती है जो इतने निर्मम तरीके से उसकी हत्या गला रेतकर और दोनों हाथ व मुंह बांधकर कर दी गई हैं।

Breaking News : समस्तीपुर में नदी में उपलाती मिली युवती का शव, दुष्कर्म कर हत्या की आशंका | Dead body of a girl found in river in Samastipur

युवती के घर महमदा से लगभग 5 से 7 किलोमीटर की दूरी पर उसका शव ध्रूवगामा गांव में जमुआरी नदी से बरामद किया गया था। बहरहाल पूरे क्षेत्र में इस घटना को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है। सभी की निगाहें पुलिस प्रशासन पर टिकी है कि आखिरकार लड़की की हत्या क्यों हुई और किसने की। लड़की के पिता गंभीर बीमारी से ग्रसित है और घर पर ही रहते हैं। इधर पूसा थाना अध्यक्ष निशा भारती ने शव के पहचान की पुष्टि करते हुए बताया कि इस घटना को लेकर पुलिस का अनुसंधान जारी हैं। जांच और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मामले का सही से उदभेदन हो पाएगा।

Leave a Reply