समस्तीपुर के पूसा में करंट से ग्रिल मिस्त्री की दर्दनाक मौत. | Pusa News

समस्तीपुर ज़िले के पूसा थाना के मोरसंड गांव में शनिवार को ग्रिल बनाने वाले व्यवसायी की करंट लगने से मौत हो गई। मृतक की पहचान वैनी ओपी क्षेत्र के कैंजिया बिष्णुपुर गांव के दीपक उर्फ दीपू ठाकुर (37) के रूप में की गई हैं। वे मोरसंड बहादुरा चौक के निकट ही ग्रिल बनाते थे।

 

घटना के बाद ग्रामीणों ने मोरसंड बहादुरा चौक के निकट सड़क पर शव रख जाम कर दिया। ग्रामीण पीड़ित परिवार को समुचित मुआवजा देने की मांग कर रहे थे। इससे पूसा-समस्तीपुर मुख्य मार्ग पर करीब एक घंटे तक तक यातायात बाधित रही।

लोगों को दूर के रास्ते से अपने गंतव्य तक जाना पड़ा। सूचना पर सअनि रविन्द्र कुमार के नेतृत्व में सअनि उमेश सिंह व सदल-बल मौके पर पहुंचे। उन्होंने लोगों को समझा-बुझाकर रास्ता खाली कराया। मौके पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा तैयार कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

 

लोगों ने बताया कि दीपक अन्य दिनों की तरह आज भी अपने कार्य में जुटा था। उसी दौरान करंट लग गई। जिसके बाद निजी अस्पताल में ले जाया गया। जहां जांच बाद डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। थानाध्यक्ष निशा भारती ने बताया शव को पोस्टमार्टम में भेजने की तैयारी चल रही है।