समस्तीपुर में भीषण सड़क हादसा, पत्नी की मौके पर मौत – पति की हालत नाजुक. Road Accident in Samastipur

समस्तीपुर के पटोरी में बाइक व हाईवा की आमने-सामने की टक्कर में पत्नी की मौके पर ही दर्दनाक मौत होगी वही पति गंभीर रूप से जख्मी हो गया है। बाइक सवार पति – पत्नी उस समय हाईवा से टक्कर हो गई जब वे लोग कॉलेज जा रहे थे। पटोरी- बिनगामा पथ पर हाईवा से कुचलकर बीएड की छात्र जूही मिश्र (26) की मौत हो गई।

मिली जानकारी के अनुसार वैशाली जिले के सहदेई बुजुर्ग के समीप तयोपुर निवासी उदय मिश्र की पत्नी जूही मिश्र अपने पति के साथ बिनगामा स्थित बीएड कालेज जा रही थी। वह अपने मायके उजियारपुर थाना अंतर्गत चांदचौर से बाइक से कालेज के लिए रवाना हुई। लगभग ग्यारह बजे दिन में बिनगामा पत्थ पर बहादुरपुर पटोरी के समीप निर्माणाधीन पेट्रोल पंप के पास बाइक का चक्का फिसल गया।

जिससे जूही सड़क पर गिर गई। पीछे से आ रही हाईवा गाड़ी ने उसे कुचल दिया। घटना के पश्चात काफी अधिक संख्या में लोग वहां जुट गए और उसे आनन-फानन में पटोरी अनुमंडलीय अस्पताल लाया गया। प्रारंभिक चिकित्सा के बाद वहां से उसे पीएमसीएच रेफर कर दिया गया। पीएमसीएच ले जाते समय रास्ते में हाजीपुर के समीप उसकी मौत हो गई। मौत के पश्चात उसे पटोरी थाना लाया गया।

घटना की जानकारी मिलते ही उसके मायके और ससुराल से काफी संख्या में लोग पहुंच गए। पटोरी थाना पुलिस ने उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए समस्तीपुर भेज दिया है। घटना के पश्चात पूरे क्षेत्र में मातम पसर गया है। उसकी शादी लगभग 6 वर्ष पहले हुई थी। 5 वर्ष का उसका एक पुत्र आदर्श राज है। उसके मायके तथा ससुराल से आए परिजनों का रो- रो कर बुरा हाल है।

Leave a Reply