Samastipur News : कोबरा को देखने के लिए उमड़ी भीड़ ! घंटों सड़क पर रहा यातायात बाधित, रेस्क्यू टीम ने पकड़ा.

Cobra on the road in Samastipur : सड़क से गुजर रहे राहगीरों की अचानक सांप पर नजर पड़ी. उन्होंने गाड़ी को रोक दिया और शोर मचाया. इसके बाद लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी, जिस कारण से कई घंटों तक सड़क पर यातायात बाधित रहा.

Samastipur News : समस्तीपुर जिला के पटोरी थाना क्षेत्र के चकसलेम गांव में कोबरा देखने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। रजिस्ट्री ऑफिस से पटोरी थाना की ओर आने वाली सड़क पर कोबरा सांप था। अचानक सड़क से गुजरने वाले राहगीरों की उस पर नजर पड़ी और फिर लोगों की भीड़ जुट गई। लोगों द्वारा रेस्क्यू टीम को सूचना दी गई। मौके से रेस्क्यू टीम पहुंचकर सांप को पकड़ कर एक डिब्बा में बंद कर दिया।

सांप की लंबाई लगभग 4 फीट है। कुछ समय लिए क्षेत्र में दहशत का माहौल बना हुआ था। पटोरी प्रखंड क्षेत्र में विगत कई दिनों से लगातार पड़ रही ठंड की वजह से सांप जंगल से निकलकर सड़क पर आकर बैठा था।

सड़क से गुजर रहे राहगीरों की अचानक सांप पर नजर पड़ी। उन्होंने गाड़ी को रोक दिया और शोर मचाया। इसके बाद लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी, जिस कारण से कई घंटों तक सड़क पर यातायात बाधित रहा।

यह भी पढ़े :  समस्तीपुर में जिला प्रशासन का सख्त आदेश : अखाड़ा व जुलूस निकालने पर होगी कार्रवाई. Muharram Celebration in Samastipur