The Conjuring: फिर होगा दशहत का राज! लौट आया ‘कॉन्ज्यूरिंग’ का भूत, पार्ट 4 की रिलीज डेट का हुआ एलान

अगर आपको हॉरर फिल्मों का शौक है, तो आपने ‘द कॉन्ज्यूरिंग’ सीरीज जरूर देखी होगी। इसके तीनों पार्ट इतने डरावने हैं कि आज भी दर्शक इन्हें अकेले देखने की हिम्मत नहीं कर पाते। डरावनी आवाजें और भयावह दृश्य दर्शकों को भगवान का नाम लेने पर मजबूर कर देते हैं। इस फ्रैंचाइजी के तीनों पार्ट्स अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हो रहे हैं। लंबे समय से फैंस इसके चौथे पार्ट का इंतजार कर रहे थे और अब ‘द कॉन्ज्यूरिंग-4’ की रिलीज डेट को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है।

   

वार्नर ब्रदर्स ने आज ‘द कॉन्ज्यूरिंग: लास्ट राइट्स’ की रिलीज डेट की घोषणा कर दी है। यह फिल्म 5 सितंबर, 2025 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। अपनी विरासत को आगे बढ़ाते हुए, ‘द कॉन्ज्यूरिंग 4’ एक और रोमांचकारी अनुभव देने का वादा करती है। फिल्म का निर्देशन माइकल चाव्स करेंगे, जिन्होंने 2021 में ‘द कॉन्ज्यूरिंग: द डेविल मेड मी डू इट’ का निर्देशन किया था। उम्मीद है कि फिल्म में पैरानॉर्मल एक्टिविटी का अपग्रेडेड वर्जन देखने को मिलेगा, जिसमें और ज्यादा डरावनी तत्व होंगे।

 

जैसे ही ‘द कॉन्ज्यूरिंग 4’ की रिलीज डेट की घोषणा हुई, फैंस उत्साहित हो गए। एक यूजर ने लिखा, “डर की नई तस्वीर देखने के लिए काफी एक्साइटेड हूं… मजा आने वाला है।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “डरावनी आवाज और नए भूत का सामना होगा, यह हॉरर फिल्म जबरदस्त होगी।” ‘द कॉन्ज्यूरिंग’ सीरीज सबसे पहले 2013 में रिलीज हुई थी, जिसने बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया था। इस फ्रैंचाइजी ने दुनिया भर में $2 बिलियन से अधिक की कमाई की है और इसे उस समय की बेस्ट हॉरर फिल्मों में से एक माना जाता था।

   

Leave a Comment