समस्तीपुर में विवाहिता ने गले में फंदा लगाकर की आत्महत्या. Woman commits suicide in Samastipur

Woman commits suicide in Samastipur: समस्तीपुर ज़िले के मोरवा प्रखंड के ताजपुर थाना अंतर्गत गुनाई बसही पंचायत में गुरुवार को एक विवाहिता ने गले में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। वह स्थानीय मनीष कुमार सहनी की पत्नी थी। घटना की सूचना पर पहुंची ताजपुर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए समस्तीपुर भेजा।

बताया गया है कि मनीष विगत एक महीने से कमाने के लिए बाहर गया हुआ है। घर में पत्नी अकेली रहती थी। गुरुवार को लगभग ग्यारह बजे के बाद स्थानीय लोगों ने महिला को नहीं देखने एवं घर का किवाड़ नहीं खुलने पर खोजबीन शुरू की तो घर के अंदर विवाहिता फंदे पर झूल रही थी। स्थानीय लोग उसे अस्पताल ले गये। जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया।

 

घटना की सूचना मृतका के मायके वालों एवं ताजपुर पुलिस को दी गई। मृतका के मायके वाले भी मौके पर पहुंच चुके थे। ताजपुर पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल समस्तीपुर भेजा। ताजपुर थाना अध्यक्ष ब्रजकिशोर प्रसाद सिंह ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद महिला की मौत के बारे में स्पष्ट जानकारी मिलेगी।

यह भी पढ़े :  समस्तीपुर में कस्टडी में रखे गए युवक ने की खुदकुशी, पुलिस की प्रताड़ना या कुछ और...जांच जारी. Samastipur Police