Samastipur News : समस्तीपुर में नशाखुरानी का शिकार हुआ मोरवा निवासी एक सख्स, इलाज जारी.

Samastipur Crime News : कोलकाता से घर लौटने के क्रम में नशाखुरानी का शिकार हुआ एक शख्स, पुलिस ने इलाज के लिए निजी क्लिनिक में भर्ती कराया है.

 

Samastipur News :समस्तीपुर जिले के मोरवा निवासी एक अधेड़ नशाखुरानी गिरोह का शिकार हो गया। बताया गया है कि हलई थाने की पुलिस को बीती रात बोरना पूल के पास एक व्यक्ति बेहोशी की हालत में सड़क पड़ गिरा मिला। उसके बाद पुलिस ने उसे इलाज के लिए एक निजी क्लिनिक में भर्ती कराया है। घटना के संबंध में बताया गया है कि उक्त सख्स कोलकाता से अपने घर समस्तीपुर आ रहा था।

इस दौरान उसने समस्तीपुर स्टेशन से अपने घर के लिए एक गाड़ी ली। उसी गाड़ी के ड्राइवर ने नशा खिलाकर बेहोश कर दिया और उसे बोरना पूल के पास फेंक दिया। जिसे बिहोश के हालत में स्थानीय पुलिस ने इलाज के लिए एक निजी क्लिनिक में भर्ती कराया है, जहाँ उसकी इलाज जारी है।

पुलिस का कहना है कि उसके पास से कुछ भी नहीं मिला। जिससे उसकी पहचान नहीं हो पायी। उसका इलाज चल रहा है। उसके साथ क्या हादसा हुआ और कितने की लूट हुई यह तो उसके होश में आने के बाद ही पता चल पायेगा।

यह भी पढ़े :  समस्तीपुर में स्वास्थ्य कार्य में लापरवाही, जिला मलेरिया पदाधिकारी समेत 9 से डीएम ने मांगा स्पष्टीकरण.dm sought clarification in samastipur