समस्तीपुर में आठ शराबियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, शादी के दौरान छत पर बैठकर पी रहे थे शराब. | Samastipur News

समस्तीपुर में एक तरफ जहां जहरीली शराब पीने से लगातार कई लोगों की मौत की खबर सामने आ रही हैं। इसी दौरान शादी एवं पार्टियों में शराब पार्टी का सिलसिला लगातार जारी है। गुप्त सूचना पर छापेमारी करते हुए पुलिस ने शादी समारोह में शराब पार्टी करते हुए 8 शराबियों को गिरफ्तार कर लिया है।

मिली जानकरी के अनुसार हलई ओपी अंतर्गत ररियाही पंचायत में एक शादी समारोह में धावा बोल पुलिस की टीम ने शराब पी रहे आठ लोगों को दबोच लिया। गिरफ्तारी के बाद मेडिकल जांच में सभी के शराब पीने की पुष्टि होने के बाद पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

 

बताया गया है कि सोमवार देर रात रहियाही पंचायत में बारात आयी थी। जिसमें शामिल आठ लोग एक मकान की छत पर बैठ कर शराब पी रहे थे। इसकी गुप्त सूचना मिलने पर ओपी अध्यक्ष पवन कुमार यादव के नेतृत्व में पुलिस ने छापेमारी कर सभी को अपनी गिरफ्त में ले लिया।

 

गिरफ्तार लोगों में अशोक शर्मा, धर्मेंद्र शर्मा, राहुल कुमार, संजय सिंह, महेश राय आदि शामिल हैं। ओपी अध्यक्ष पवन कुमार यादव ने बताया कि मामले में प्राथमिकी दर्ज करने के बाद गिरफ्तार सभी आठ लोगों न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।