समस्तीपुर में लड़के के सीटी बजाने पर छेड़खानी की आशंका को लेकर भीषण मारपीट, महिला सहित 8 लोग जख्मी. Samastipur Morwa News

समस्तीपुर ज़िले के मोरवा प्रखंड के हलई ओपी क्षेत्र अंतर्गत वनवीरा पंचायत के महमूदपुर में बुधवार को एक बच्चे की पिटाई के विवाद को लेकर दो पक्षों के लोग आमने सामने हो गये। इस दौरान दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर हमले कर मारपीट की। इसमें दो महिला सहित आठ लोग घायल हो गए।

घटना की सूचना मिलते ही मोरवा के बीडीओ संजय कुमार सिन्हा, सीओ प्रीति लता,पटोरी इंस्पेक्टर हारून राम, हलई ओपी अध्यक्ष पवन कुमार यादव आदि गांव में पहुंचे और स्थिति को नियंत्रित किया। अधिकारियों ने बताया कि फिलहाल तनाव बरकरार है, लेकिन स्थिति नियंत्रित है। तनाव को देखते हुए वरीय अधिकारियों के निर्देश पर घटनास्थल पर पुलिस केंप कर रही है।

मारपीट में गंभीर रूप से जख्मी तीन लोगों को अनुमंडल अस्पताल पटोरी भेजा गया है। जबकि अन्य घायलों का निजी चिकित्सालयों में इलाज कराया जा रहा है। घायलों में रंजीत सहनी, रोहित कुमार, अभु राय, मोहम्मद तौसीफ, मोहम्मद इम्तियाज, मोहम्मद खुर्शीद, मोहम्मद फरहान, मोहम्मद अरमान, कमरुनिशा एवं गुलशन परवीन शामिल हैं। गंभीर रूप से घायल रंजीत सहनी, मोहम्मद तौसीफ एवं मोहम्मद अरमान को अनुमंडल अस्पताल पटोरी भेजा गया है।

बताया गया है कि मंगलवार रात एक लड़के के सीटी बजाने पर छेड़खानी की आशंका को लेकर कुछ लोगों ने सीटी बजाने वाले लड़के की पिटाई कर दी थी। इसी बात को लेकर दूसरे पक्ष के लोग आक्रोशित हो गये। उसी बात को लेकर बुधवार दोपहर दोनों पक्षों की पंचायत बुलायी गयी। इसमें दोनों पक्ष एक दूसरे को दोषी बताने लगे जिससे विवाद गहराता चला गया। उसी बीच दोनों पक्षों ने मारपीट शुरू कर दी। हलई ओपी अध्यक्ष पवन कुमार यादव ने बताया कि घायलों के आवेदन देने के बाद आगे की प्रक्रिया शुरू की जाएगी। बीडीओ संजय कुमार सिन्हा ने बताया कि स्थिति नियंत्रण में है।

Leave a Reply