समस्तीपुर में युवक के साथ संदिग्ध अवस्था में पकड़ी गयी तीन बच्चों की मां, पति ने की जमकर धुनाई. After Marriage Love Affair

After Marriage Love Affair: अपने पति को छोड़ कर तीन बच्चों की मां प्रेमी से इश्क लड़ा रही थी। जिसे देख पति आपा खो दिया और दोनों की जमकर धुनाई कर दी। उक्त मामला हलई ओपी क्षेत्र के चकलालशाही गांव का बताया गया है। बताया जाता है कि दरवा पंचायत की एक महिला चकलालशाही गांव में एक युवक के साथ संदिग्ध अवस्था में पकड़ी गयी।

वह पति से विवाद होने के कारण चकलालशाही में डेरा लेकर रह रही थी। संदिग्ध हालत में पाए जाने पर लोगों ने दोनों की जमकर पिटाई कर दी। जिसके बाद दोंनों की स्थिति खराब हो गयी। आनन-फानन में पटोरी अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन स्थिति नाजुक होने के कारण उसे समस्तीपुर रेफर कर दिया गया है। घटना की सूचना पर हलई पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है।

ओपी प्रभारी रतन पासवान ने बताया कि उक्त महिला का अपने पति और उसके परिवार के साथ बरसों से अनबन चल रहा था। महिला की शिकायत पर उसके पति को जेल भी भेजा जा चुका है। वह तीन बच्चों की मां है। इन दिनों वह घर से दूर चकलालशाही में डेरा लेकर रह रही थी। जबकि पति परदेश में रहताहै। शनिवार की देर रात्रि को उसका पति उसको घर ढूंढते ढूंढते वहां पहुंच गया। जहां महिला को एक युवक के साथ संदिग्ध अवस्था पाया गया। जिसके बाद दोनों की बेरहमी से पिटाई कर दी गयी। पुलिस मामले की पड़ताल में जुटी है। घायल की हालत गंभीर होने के कारण उसे समस्तीपुर रेफर किया गया है।

Leave a Reply