समस्तीपुर के काशीपुर में प्रेम प्रसंग में आत्महत्या; मकान मालिक की बेटी से था प्रेम प्रसंग. Samastipur Kashipur News

समस्तीपुर शहर के काशीपुर में गुरुवार शाम किराए के मकान में रह रहे छात्र की आत्महत्या की खबर से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है।

मिली जानकारी के अनुसार नगर थाना क्षेत्र के काशीपुर स्थित एक किराए के मकान में रह रहे 25 वर्षीय युवक ने आत्महत्या कर ली इसकी सूचना मिलते ही पूरे इलाके में सनसनी फैल गई हैं। मृत युवक की पहचान मोहद्दीन नगर थाना क्षेत्र के हनुमाननगर गांव निवासी इंद्र देव राय के 25 वर्षीय पुत्र मुकेश कुमार के रूप में की गई है।

घटना के संबंध में बताया गया है कि मुकेश बीते कई वर्षों से काशीपुर में रहकर पढ़ाई कर रहा था। इसी दौरान उसे मकान मालिक की बेटी से प्यार हो गया। जिसके बाद गुरुवार की शाम युवक का शव फंदे से लटका मिला। परिजनों ने मकान मालिक पर हत्या का आरोप लगाया है।

परिजनों का कहना है कि प्रेम प्रसंग के कारण उसके भाई की हत्या कर शव को फंदे से लटका दिया गया है। उसके बाद मकान मालिक ने परिजनों को सूचना दी गई कि युवक गेट नहीं खोल रहा है। इसके बाद आनन-फानन में परिजन पहुंचे। परिजनों ने खुले तौर पर मकान मालिक पर हत्या का आरोप लगाया है। हालांकि घटना की सूचना मिलते ही नगर थाने की पुलिस घटना स्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गई है एवं शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल समस्तीपुर भेज दिया है।

 

 

 

 

Leave a Reply