समस्तीपुर में शादी में हर्ष फायरिंग में दो लोगों को लगी गोली. Harsh Firing in Samastipur

समस्तीपुर ज़िले के मोहिउद्दीननगर थाना क्षेत्र के भदैया गांव में शुक्रवार रात शादी समारोह में की गई हर्ष फायरिग में दो लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। समारोह में अफरातफरी का माहौल उत्पन्न हो गया।

ग्रामीणों के सहयोग से जख्मियों को आनन-फानन में प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। जिसके बाद गंभीर हालत में सदर अस्पताल रेफर कर दिया। जख्मी की पहचान भदैया मकसूदपुर गांव के वार्ड 04 निवासी रामइकबाल सहनी के पुत्र राजवंश सहनी और रामा सहनी के रूप में हुई है।

सूचना पर दलबल के साथ पहुंचे थानाध्यक्ष उमेश पासवान ने घटनास्थल का जायजा लिया। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है। जानकारी के अनुसार भदैया मकसूदनपुर निवासी कारीकांत सहनी की पौत्री की शुक्रवार को शादी थी। बरात नाचते गाते दरवाजे की ओर आ रही थी। गीत-संगीत पर लोग झूम रहे थे। इस दौरान किसी व्यक्ति ने पिस्टल से हर्ष फायरिग की।

इसमें राजवंश को पैर में और रामा सहनी को जांघ में गोली लगी। देर रात दोनों को जख्मी हालत में सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद रेफर कर दिया। थानाध्यक्ष उमेश पासवान ने घटना की पुष्टि की। उन्होंने बताया कि आवेदन प्राप्त नहीं हुआ है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

Leave a Reply