समस्तीपुर में महिला सीएसपी कर्मी ने अपराधियों को नहीं लूटने दिया पैसे. Cash Loot in Samastipur

Cash Loot in Samastipur: समस्तीपुर ज़िले के मोहनपुर ओपी क्षेत्र में स्टेट बैंक के निकट बदमाशों ने एक सीएसपी के महिला कर्मी से रुपये लूटने का प्रयास किया। लेकिन महिला कर्मी के प्रतिरोध के कारण बदमाशों को भागने के लिए विवश होना पड़ा। भागते समय बदमाशों ने चार राउंड गोली चलायी जो संयोग से किसी को नहीं लगी। सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है।

घटनास्थल पर मौजूद प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि मोहनपुर मध्य विद्यालय के निकट स्थित स्टेट बैंक के सीएसपी की कर्मी निक्की स्टेट बैंक की शाखा से दो लाख तीस हजार रुपये की निकासी कर सीएसपी जा रही थी। महनार-मोहिउद्दीन नगर मुख्य मार्ग पर कॉलेज गेट से पांच सौ मीटर पश्चिम प्रथम तल पर अवस्थित स्टेट बैंक की शाखा से वह पूरब की ओर मात्र सौ मीटर ही आगे बढ़ी थी कि पहले से घात लगाए दो अपराधियों ने उससे रुपये छीनने का प्रयास किया। जिसका उसने विरोध किया।

महिला से झीना-झपटी होने पर स्थानीय दूकानदारों ने युवकों को पकड़ लिया। इसके बाद युवकों ने पिस्टल निकाल दूकानदारों पर तान गोली मारने की धमकी दी। बताया जाता है कि पिस्टल देख दूकानदारों ने पकड़ ढीली कर दी। जिसके बाद दोनों बदमाश गाड़ी स्टार्ट कर इंतजार कर रहे अपने साथी की बाइक पर सवार होकर पूरब की ओर भाग निकले। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि भागते-भागते बदमाशों ने चार राउंड गोलिया हवा में दागी। जो किसी को नहीं लगी।

इधर निक्की ने अपने रुपये सही-सलामत होने पर राहत की सांस ली। सीएसपी और स्टेट बैंक की शाखा की दूरी लगभग तीन सौ मीटर है। घटना की जानकारी होते ही ओपी अध्यक्ष नंद किशोर यादव ने पुलिस बल के साथ पहुचं बैंक के सीसीटीवी कैमरे को खंगालाने में जुट गए। ओपी अध्यक्ष ने बताया कि अभी तक मामले में प्राथमिकी दर्ज नहीं करायी गयी है। उन्होंने बताया कि अपराधी शीघ्र ही पकड़ में आ जायेंगे।

Leave a Reply