समस्तीपुर में अपराधियों ने स्वर्ण व्यवसायी को गोलियों से भूना. Samastipur Crime News

Samastipur Crime News: समस्तीपुर ज़िले के खानपुर थाना क्षेत्र के सिरोपट्टी गांव में शनिवार की शाम बदमाशों ने लूट के बाद विरोध करने पर बदमाशों ने स्वर्ण व्यवसायी सह भाजपा के खानपुर मंडल प्रभारी रघुवीर स्वर्णकार (45) की गोलियों से भूनकर हत्या दी। इस दौरान गोली लगने से व्यवसायी का कर्मी दिलीप कुमार भी जख्मी हो गया।

उसके हाथ में गोली लगी है। वारदात को अंजाम देने के बाद सभी बदमाश भाग निकले। सूचना पर खानपुर थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंच मामले की जांच कर रही है। खानपुर थानाध्यक्ष दिल कुमार भारती ने बताया कि पुलिस हत्या की जांच में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार खानपुर थाना के सिरोपट्टी निवासी रघुवीर स्वर्णकार की इलमासनगर चौक पर सोने-चांदी के आभूषण की दुकान है। वे प्रतिदिन की भांति शनिवार की शाम दुकान बंद कर अपने कर्मी दिलीप कुमार के साथ बाइक से अपने घर पहुंचे। उन्होंने जैसे ही दरवाजे पर बाइक खड़ी की, पहले से घात लगाए बाइक सवार बदमाशों ने व्यवसायी के हाथ से आभूषण का बैग छीन लिया।

विरोघ करने पर बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। इसमें व्यवसायी रघुवीर स्वर्णकार के सीने और पेट में गोली लगी। वहीं कर्मी दिलीप कुमार के हाथ में गोली लगी। फायरिंग की आवाज सुनकर परिजन और स्थानीय लोग दौड़कर पहुंचे। व्यवसायी को गंभीर हालत में सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टरों ने देखने के बाद मृत घोषित कर दिया। हालांकि इसके बाद परिजन व्यवसायी को दूसरे अस्पताल में ले गए। वहां से भी उन्हें लौटना पड़ा। इधर, जख्मी कर्मी दिलीप का स्थानीय स्तर पर उपचार कराया जा रहा। घटना से ग्रामीणों में काफी आक्रोश है।

Leave a Reply