समस्तीपुर में निगरानी टीम की बड़ी कार्रवाई, खानपुर व सरायरंजन के बीएसओ 50 हजार रुपये घूस लेते गिरफ्तार Samastipur crime news bso arrested

Samastipur crime news bso arrested: समस्तीपुर जिले में निगरानी विभाग की टीम ने बड़ी कार्रवाई करते हुए सरायरंजन बीएसओ (प्रखंड आपूर्ति पदाधिकारी) राजीव कुमार एवं खानपुर बीएसओ प्रिया सत्संगी को 50 हजार रुपये घूस लेते रंगेहाथ गिरफ्तार कर लिया। निगरानी विभाग की टीम ने मंगलवार की दोपहर एसडीओ कार्यालय परिसर स्थित एडीएसओ कार्यालय में पहुंचकर छापेमारी की और दोनों को रंगेहाथ दबोच लिया। जबतक लोगों को जानकारी होती टीम ने दोनों एमओ को अलग-अलग गाड़ी में लेकर निकल पड़े।

 

मिली जानकारी के अनुसार खानपुर थाना क्षेत्र के रेबरा गांव के डीलर हरिप्रसाद राय ने निगरानी में बीएसओ प्रिया सत्संगी के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी थी। शिकायत के आधार पर निगरानी की टीम मामले की जांच में जुट गई थी। निगरानी ने डीएसपी अरुण पासवान के नेतृत्व में एक टीम बनाई। मंगलवार को पैसा लेन देन का तारीख तय हुआ। डीलर ने सदर अनुमंडल कार्यालय पहुंचकर तय समय के अनुसार खानपुर बीएसओ को 50,000 हजार रुपए की रकम दी। खानपुर एमओ ने उक्त रिश्वत की राशि सरायरंजन के एमओ राजीव रंजन को थमा दिया। इसी दौरान निगरानी की टीम ने एमओ और सरायरंजन एमओ को धर दबोचा।

 

निगरानी की कार्रवाई से पूरे जिले में हड़कंप मच गया है। वह निगरानी के पदाधिकारी अरुण पासवान ने बताया कि बीएसओ प्रिया सत्संगी के खिलाफ शिकायत मिली थी। लेकिन घूस का रुपया सरायरंजन एमओ ने छुपाया था। इसीलिए टीएम उसे भी अपने साथ ले गई है। इस टीम में डीएसपी किरण पासवान, इंस्पेक्टर अनिल कुमार, सत्येंद्र कुमार, मुरारी प्रसाद, ईश्वर प्रसाद, गणेश कुमार, धरमवीर सिंह, ऋषिकेश कुमार सिंह, राजीव कुमार, शशिकांत शामिल थे।

INPUT - LIVEHINDUSTAN.COM

Leave a Reply