Samastipur Crime : समस्तीपुर में मुखिया पुत्र को दिनदहाड़े मारी गोली, ताबड़तोड़ फायरिंग से दहला इलाका.

Mukhiya son shot in Samastipur : समस्तीपुर के चकमेहसी थाना क्षेत्र मेंअपराधियों ने मुखिया पुत्र पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर जख्मी कर दिया. दिनदहाड़े हुई गोलीबारी की घटना से पुरे इलाके में दहशत का माहौल है. घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी वहां से फरार हो गए.

Samastipur News : समस्तीपुर में अपराधियों ने दिनदहाड़े मुखिया पुत्र को गोली मारकर जख्मी कर दिया। जख्मी अवस्था उसे इलाज के लिए परिजन मुजफ्फरपुर ले गए हैं। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है। घटना के कारण का पता नहीं चल सका है। वहीं दिनदहाड़े हुई गोलीबारी की घटना से पुरे इलाके में दहशत का माहौल है।

बताया जा रहा है कि चकमेहसी थाना क्षेत्र के मालीनगर पंचायत की मुखिया मंजू देवी के द्वारा मालीनगर हाईस्कूल मैदान में मंटून सिंह स्मृति क्रिकेट टूर्नामेंट कराया जा रहा था। टूर्नामेंट का फाइनल मैच शनिवार को चल रहा था। यह टूर्नामेंट मुखिया पुत्र मनी सिंह (30 वर्ष) की देखरेख में ही चल रहा था। मैच के दौरान ही एक अपराधी ने मुखिया पुत्र पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी।

दर्शकों की भीड़ में बैठकर की गई फायरिंग :

बताया जाता है कि दर्शकों की भीड़ में ही अपराधी भी उपस्थित था। अपराधी ने करीब छह राउंड फायरिंंग की, जिसमें तीन गोली मुखिया पुत्र काे पेट में लगी है। अपराधियों की संख्या दो से तीन बताई जा रही है। घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी वहां से फरार हो गया। फायरिंग के बाद मैच में अफरातफरी का माहौल उत्पन्न हो गया है। गोली की आवाज सुनते ही लोग वहां से भागने लगे।

यह भी पढ़े :  खानपुर पंचायत चुनाव में भी दिखी बदलाव की बयार, जानिए कहां से कौन कौन जीता. | Samastipur Panchayat chunav Result

अपराधियाें की गिरफ्तारी के लिए छापामारी जारी :

इसी बीच गोली लगने से गंभीर रूप से जख्मी मनी सिंह को इलाज के लिए स्वजन मुजफ्फरपुर ले गए हैं, जहां उसका इलाज चल रहा है। इधर, घटना की जानकारी मिलते ही चकमेहसी थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है। थानाध्यक्ष चद्रकिशोर टुडू बने बताया कि अपराधियाें की गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है। जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। घटना की जानकारी मिलने के बाद सदर डीएसपी सहेबान हबीब फखरी भी घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की तफ्तीश में जुट गए हैं।