समस्तीपुर में छापेमारी करने गयी पुलिस पर हमला, फायरिंग में युवक को लगी गोली.

समस्तीपुर में रविवार को शराब कि गुप्त सूचना मिलने पर छापेमारी करने गए पुलिस पर हमला करने का मामला सामने आया है। जिसके बाद जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने फायरिंग की। फायरिंग के दौरान एक युवक को गोली लग गया जिसकी हालत नाजुक बताई जा रही है।

 

मिली जानकारी के अनुसार खानपुर थाना क्षेत्र के नत्थू द्वार पंचायत के अमसौर गांव में शराब की गुप्त सूचना पर छापेमारी करने गई पुलिस की टीम पर हमला कर दिया गया। इस दौरान जवाबी कार्रवाई करते हुए सैप के जवान ने फायरिंग की।

 

फायरिंग के कारण पुलिस टीम पर हमला कर रहे विक्षिप्त युवक को गोली लग गई। युवक की पहचान खानपुर थाना क्षेत्र के नत्थू धार पंचायत के निवासी रामचंद्र सहनी के पुत्र कुणाल साहनी के रूप में की गई है।

 

पुलिस टीम द्वारा बताया गया है कि युवक विक्षिप्त था एवं उसका मानसिक इलाज भी चल रहा है। घटना के बाद स्थानीय लोगों द्वारा पुलिस का काफी विरोध किया गया एवं कई पुलिसवालों को बंधक बनाने की भी खबर सामने आ रही है।

 

हालांकि घटना के बाद घायल युवक की गंभीर स्थिति को देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद उसे रेफर कर दिया गया है पर रास्ते में ही उसकी मौत हो गई है। वही घटना की पुष्टि करते हुए जिला पुलिस अधीक्षक डॉ मानवजीत सिंह ढिल्लों ने बताया कि देशी शराब की सूचना पर पुलिस उक्त गाँव में छापेमारी करने गई थी इस दौरान ग्रामीणों ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया जवाबी कार्रवाई में सैप के जवान ने फायरिंग कर दिया जिसमें एक युवक को गोली लग गया है।