समस्तीपुर में फिर चली गोली, युवक को अपराधियों ने मारी गोली. Firing in Samastipur

Firing in Samastipur: समस्तीपुर जिले के खानपुर थाना क्षेत्र के उदयपुर में एक इलेक्ट्रॉनिक दुकान के संचालक युवक को बेखौफ अपराधियों ने गोली मार दिया जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया घायल अवस्था में स्थानीय लोगों ने उसे इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र खानपुर में भर्ती कराया परंतु चिकित्सक ने उसकी स्थिति गंभीर बनी थी उसे बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल समस्तीपुर के लिए रेफर कर दिया है। जहा घायल युवक का इलाज जारी है जख्मी युवक की पहचान उदयपुर कॉलोनी निवासी ताराचंद सिंह के 20 वर्षीय पुत्र अमरनाथ सिंह के रूप में हुई है।

सूत्रों का बताना है कि उक्त युवक अपने इलेक्ट्रॉनिक की दुकान बंद कर घर लौट रहे थे उसी दौरान घात लगाए पहले से बैठे अपराधियों ने उदयपुर के समीप उसे गोली मार दिया जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। बताया जाता है कि युवक के पैर में 2 गोली लगी है। इधर घटना की जानकारी मिलते हैं स्थानीय थाने की पुलिस दल बल के साथ मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है।

इस मामले में थानाध्यक्ष दिल कुमार भारती ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है हालांकि पीड़ित परिवार के द्वारा आवेदन देने के बाद आगे की कार्यवाई की जाएगी। हालांकि इस घटना को लेकर इलाके में सनसनी फैल गई है। बतादें कि जिले में एक सप्ताह के अंदर आधे दर्जन से अधिक गोली फायरिंग की मामला हुई है परंतु किसी भी मामले में पुलिस अब तक वारदातों का खुलासा नहीं कर पाई है जिसके कारण लोगों के बीच तरह-तरह की चर्चा जोरों पर की जा रही है। वैसे परिजनों के अनुसार जमीनी विवाद में युवक की गोली मारने की बात कही जा रही है।

Leave a Reply