ब्रेकिंग न्यूज़ : शादी के तीन माह बाद ही छतौना गांव में विवाहिता की ज़हर खिलाकर हत्या.

समस्तीपुर में एक ओर जहां अपराध अपनी चरम सीमा पर चल रही है। वहीं दूसरी ओर महिलाओं पर भी दहेज उत्पीड़न को लेकर हर दिन एक न एक मामला सामने आता है। ताजा मामला मुफस्सिल थाना क्षेत्र के छतौना गांव का है। जहां एक नवविवाहिता की जहर देकर हत्या कर देने का मामला सामने आया है।

ज़िले के मुफ़स्सिल थाना क्षेत्र के छतौना गाँव निवासी परशुराम दास के पुत्र राहुल कुमार की शादी तीन माह पूर्व कल्याणपुर के चकमेहसी थाना क्षेत्र के गोविंदपुर वार्ड नं 10 बेलसंडी निवासी श्रीराम दास के पुत्री के साथ हुआ था।

बीती रात विवाहिता के ससुराल वालों ने दहेज़ प्रताड़ना में ज़हर खिलाकर उसकी हत्या कर दिया है। विवाहिता के पिता ने बताया कि उन्होंने अपनी पुत्री की शादी में पाँच लाख रुपये नगद के अलावा सोने चांदी का बहुत सारा सामान अपने दामाद को तिलक में दिया था। शादी के कुछ दिन बाद ही मेरी पुत्री के साथ मारपीट किया जाने लगा कई बार मैं पुत्री के ससुराल पक्ष को ऐसा नहीं करने को कहा था। इसके बावजूद भी मेरी पुत्री के साथ मारपीट लगातार किया जाने लगा। बीती रात को पुत्री के ससुराल के बगल के लोगों ने सूचना दी कि आपकी पुत्री की ज़हर खिलाकर हत्या कर दिया है। तत्पश्चात उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दिया। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है और जाँच में जुट गई है।