समस्तीपुर में आधी रात को व्यक्ति को पीट-पीटकर हत्या. Klayanpur News Samastipur News

समस्तीपुर जिले के कल्याणपुर थाना क्षेत्र के वशुदेवपुर गांव में पूर्व के विवाद में एक व्यक्ति को पीट-पीटकर हत्या कर दी गई हैं।

मृतक की पहचान वासुदेव पुर गांव निवासी प्रमोद झा उर्फ बिलटू झा के 45 वर्षीय पुत्र पप्पू झा के रूप में हुई है। परिजनों का कहना है कि पड़ोस के ही व्यक्ति से पूर्व से विवाद चलता रहा है। जिसके चलते शनिवार की रात कुछ व्यक्ति दरवाजे पर पहुंच कर पप्पू झा को खोज कर रहे थे। जब वह नहीं मिले तो घर पर गाली – गलौज करते हुए कई सामान तोड़फोड़ की जिसके बाद लोग चले गए। कुछ देर बाद जानकारी मिली की आक्रोशित लोग पप्पू झा की पिटाई कर रहे हैं।

पिटाई की आहट परिजनों को लगी जब तक परिजन मौके पर पहुंचे तब तक लोगों की भीड़ ने उक्त व्यक्ति को अधमरा कर दिया था। किसी तरह लोगों की भीड़ से परिजन व कुछ लोगों के सहयोग से उसे छुड़ाया। जिसके बाद उक्त व्यक्ति को जब तक इलाज के लिए अस्पताल ले जाता तब तक उक्त व्यक्ति की मौत रास्ते में ही हो गई। परिजनों ने घटना की जानकारी स्थानीय कल्याणपुर पुलिस को सूचना दी।

सूचना मिलते ही कल्याणपुर पुलिस मौके पर पहुंचे और मृतक के शव को जप्त कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल समस्तीपुर के लिए भेज दिया। वहीं इस मामले में मृतक के भाई विनय कुमार झा ने 9 लोगों के विरुद्ध नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई है। थानाध्यक्ष परमानंद लाल कर्ण ने बताया कि उक्त व्यक्ति की पीट – पीटकर हत्या पुरानी रंजिश में की गई है। हालांकि मृतक के भाई के द्वारा दिए गए आवेदन के आधार पर 9 लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गई है। मामले में विधि – सहमत आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Leave a Reply