Viral Video : क्या समस्तीपुर पुलिस गस्ती वाहन में पी रही थी शराब ? यहाँ देंखें वायरल वीडियो एवं उसकी सच्चाई. Samastipur Police

समस्तीपुर ज़िले के कल्याणपुर थाना क्षेत्र के मुक्तापुर पंचायत के वार्ड संख्या चार में गुप्त सूचना पर शराब होने की सूचना पर छापेमारी को गई पुलिस का ही एक वीडियो वायरल हो गया।

इसमें पुलिस पर ही शराब पीने का आरोप लगाते हुए आवाज रिकार्डिंग की बात सामने आई है। थानाध्यक्ष ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए एक प्राथमिकी दर्ज की है। इसमें करीब 11 लोगों को नामजद किया गया है।

 

***हालांकि ये वीडियो हमें सोशल मीडिया के माध्यम से मिला हैं, इसीलिए समस्तीपुर टुडे इस वीडियो के स्थान, व्यक्ति एवं घटना की पुस्टि नहीं करता हैं।

बताते हैं कि एक पिकअप पर लदी अंग्रेजी शराब की सूचना पर पुलिस उसे पकड़ने गई थी। इस सूचना पर पहुंची पुलिस पर कतिपय लोगों ने शराब पीने का गलत अफवाह आरोप लगाते हुए एक वीडियो बना लिया। बाद में उसे वायरल कर दिया।

आरोप है कि एसआई गणोश राम को स्थानीय शराब माफिया व ग्रामीणों ने घेर लिया व शराब पीने का झूठा हल्ला करने लगे। साथ ही वीडियो बनाकर इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया। थाना अध्यक्ष ने मामले को गंभीरता से लेते हुए 11 नामजद व 150 अज्ञात को आरोपित करते हुए प्राथमिकी दर्ज की है। थानाध्यक्ष परमानंद लाल कर्ण ने बताया कि झूठा अफवाह फैला कर वीडियो बनाकर वायरल करने वाले लोगों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply