समस्तीपुर में फ्लिपकार्ट कंपनी से लूट मामले में एक और अपराधी गिरफ्तार. Samastipur News

 

समस्तीपुर(Samastipur News) जिले के चकमेहसी थाना क्षेत्र के मालीनगर गांव स्थित इंस्टाकार्ट सर्विसेज प्राइवेट लिमिटेड से 17.41 लाख रुपये लूट मामले में पुलिस टीम ने एक शातिर को गिरफ्तार किया है।

 

उसके पास से लूट के एक लाख रुपये रकम और एक जैकेट बरामद किया है। गिरफ्तार आरोपित की पहचान चकमेहसी थाना क्षेत्र के सिमरी गांव के प्रेम लाल राय के पुत्र सूरज कुमार के रुप में हुई है। रविवार को सदर डीएसपी सेहबान हबीब फखरी ने बताया कि बीते 9 जनवरी को मालीनगर(Samastipur News) गांव स्थित इस्टाकार्ड सर्विसेज प्राइवेट लिमिटेड कार्यालय में बदमाशों ने 17.41 लाख लूट की वारदात को अंजाम दिया था। इसमें पकड़े गए आरोपित सूरज कुमार समेत कुल नौ लोगों की संलिप्ता उजागर हुई। वारदात के वक्त सात आरोपित घटनास्थल पर मौजूद थे। जबकि, दो अन्य व्यक्ति लाइनर का काम कर रहा था।

 

घटना को अंजाम देकर सभी बदमाश गांव में सुनसान स्थल पर एक बगीचे में गए। इसके बाद लूट की रकम को आपस में बांट लिया। उन्होंने बताया कि वैज्ञानिक अनुसंधान और सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से सभी आरोपितों की पहचान कर ली गई है। पकड़े गए आरोपित के पास से लूट के एक लाख रुपये और घटना के वक्त पहना जैकेट भी बरामद हुआ है। पूछताछ में उसने घटना में संलिप्ता स्वीकार की है। ज्ञातव्य हो कि लूटकांड की इस वारदात के उछ्वेदन को लेकर पुलिस अधीक्षक हृदयकांत के निर्देश पर सदर डीएसपी(Samastipur News) के नेतृत्व में एआइटी गठित की गई थी। गत 14 जनवरी को पुलिस टीम ने लूट के एक लाख 1 हजार रुपये के साथ घटना में शामिल चार शातिर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

 

छापेमारी दल में सदर अंचल पुलिस निरीक्षक विक्रम आचार्य, चकमेहसी थानाध्यक्ष चंद्रकिशोर टुडू, कल्याणपुर थानाध्यक्ष परमानंद लाल कर्ण, पुअनि शहबाज आलम, डीआइयू के संजय कुमार, अनिल कुमार, आनंद शंकर गौरव, मनीषा कुमारी, सिपाही अखिलेश कुमार, दिलसागर यादव, मुकुल कुमार तांती, राहुल राज, राकेश कुमार, निखिल कुमार आदि मौजूद रहे। बता दें कि इसके पूर्व इस मामले में चार बदमाशों को एक लाख रुपये के साथ गिरफ्तार किया गया था।

Leave a Reply