समस्तीपुर में महिला ने एसआई पर झांसा देकर यौन शोषण का लगाया आरोप. Samastipur Crime News

Samastipur Crime News: समस्तीपुर ज़िले के कल्याणपुर थाना में शनिवार की शाम एक महिला बोतल में केरोसिन लेकर पहुंची। वह आत्महत्या करने की बात कह रही थी। उसकी हरकत देख थाना कर्मियों ने उसे पकड़ लिया और केरोसिन का बोतल छिन लिया।

महिला ने थाना के जमादार शमीम अहमद पर 18 माह से शादी का झांसा देकर यौन शोषण करने का आराेप लगाया। बताया कि वह रक्सौल की रहने वाली है। शमीम अहमद उसे शादी का झासा देकर लगभग 18 माह से यौन शोषण कर रहे हैं। उक्त महिला ने बताया की एएसआई शमीम अहमद हरसिद्धि थाना में पदस्थापित थे।

तब से उसे प्रेम जाल फंसा कर शादी का झांसा देकर यौन शोषण करते आ रहे है। हरसिद्धि से उनका स्थानांतरण कल्याणपुर में हो गया तब रमजान के समय एक माह तक अपने साथ डेरा में रखे रहे। रमजान के बाद वह उनपर शादी का दबाव बनाई तो उसे मायके भेज दिया।

शनिवार की सुबह वह रक्सौल से कल्याणपुर आई और एएसआई से रखने की बात की लेकिन वे रखने से इंकार करने लगे। जमादार शमीम अहमद ने बताया कि वह महिला बदचलन है। अभी तक वह तीन शादी कर चुकी है। हरसिद्धि थाना के चौकीदार से कोर्ट में शादी की थी। जिसका कांड हरसिद्धि थाना में दर्ज है महिला उसे फंसाने का प्रयास कर रही है। महिला को पहली शादी से नौ साल की एक बेटी है।

Leave a Reply