समस्तीपुर में वीआईपी पार्टी के नेता समेत दो के घरों पर ताबड़तोड़ फायरिंग. | Samastipur Crime News

समस्तीपुर ज़िले के कल्याणपुर थाना क्षेत्र के पुरुषोत्तमपुर पंचायत में वीआईपी पार्टी के प्रखंड अध्यक्ष व पुरुषोत्तमपुर पंचायत के पूर्व सरपंच सुभाष साहनी एवं कैथा पकड़ी गांव निवासी ग्रामीण चिकित्सक मोहन कुमार कमल के घर पर दो बाइक पर सवार अपराधियों ने गोलियां चलायी।

बीती देर रात हुई इस घटना में कोई जख्मी नहीं हुआ लेकिन अचानक गोलियों की आवाज सुन दोनों जगह के लोगों में दहशत फैल गयी। दोनों घर के लोग रात में अंदर सोये हुए थे जिससे सभी बाल बाल बच गये। घटना को अंजाम देने के बाद दोनों बाइक पर सवार अपराधी फरार हो गये। रविवार सुबह इस घटना को लेकर दोनों जगह लोगों की भीड़ उमड गयी।

घटना की जानकारी मिलते ही कल्याणपुर थाने के प्रशिक्षु दरोगा राजेश कुमार दलबल के साथ मौके पर पहुंच और मामले की छानबीन शुरू कर दी। दोनों जगहों से छानबीन में पुलिस ने गोली के छह खोखा बरामद की है। इस संबंध में पकड़ी गोविंदा गांव निवासी भोला साहनी के पुत्र पूर्व सरपंच सुभाष साहनी ने थाना में आवेदन दिया है। आवेदन में कहा है कि शनिवार रात पुरुषोत्तमपुर चौकी स्थित अपने डेरा पर ग्रिल बंद करके सोने चले गए थे।

 

उसी दौरान दो बाइक पर सवार अपराधियों ने घर के सामने खड़ी पिकअप पर गोली मारकर शीशा तोड़ दिया। उसके बाद एक गोली घर के गेट पर चलायी। आवेदन में यह भी कहा है कि इससे पूर्व कैथा पकड़ी गांव में भी भुनेश्वर लाल के पुत्र मोहन कुमार कमल के घर की खिड़की के समीप चार फायरिंग की गयी।

 

जहां से खोखा भी बरामद किया गया है। उन्होंने आवेदन में जान मारने की नीयत से गोली चलाने का आरोप लगाया है। यह भी कहा है कि उनके दरवाजे पर जन वितरण प्रणाली के किरासन तेल का भरा ड्रम रखा था जिसे अपराधियों ने पलट दिया। इस घटना के बाद आम लोगों सहित आस पड़ोस के गांव में भी दहशत का माहौल है। इस मामले में कल्याणपुर थानाध्यक्ष परमानंद लाल कर्ण ने बताया कि अज्ञात युवकों के विरुद्ध आवेदन मिला है। घटना की जोच करने के साथ गोली चलाने वाले अपराधियों की पहचान करने में पुलिस जुट गयी है।