समस्तीपुर में खड़े ट्रक में स्कॉर्पियो ने मारी टक्कर, 2 की मौत, 4 की स्थिति नाजुक. Road Accident in Samastipur

Road Accident in Samastipur: समस्तीपुर के कल्याणपुर थाना क्षेत्र के बकमारा पुल के समीप सड़क किनारे खड़े एक ट्रक में बारात लेकर लौट रही स्कार्पियो ने पीछे से ठोकर मार दिया। इससे स्कॉर्पियो में बैठे दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, सभी घायलों को स्थानीय लोगों की मदद से इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कल्याणपुर में भर्ती कराया गया है। परंतु चिकित्सक ने सभी जख्मी व्यक्ति की स्थिति की गंभीरता से देखते हुए बेहतर इलाज के लिए डीएमसीएच दरभंगा के लिए रेफर कर दिया है।

 

मृतक की पहचान खरसंड पश्चिमी पंचायत के 50 वर्षीय पवित्र राय एवं बरहेता पंचायत के 70 वर्षीय रामजीवन मिश्र के रूप में हुई है। लोगों ने कहा कि दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 4 लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। घायलों में बरहेता पंचायत निवासी 75 वर्षीय राम दिनेश राय, 56 वर्षीय शंभू राय, 75 वर्षीय उपेंद्र राय एवं 55 वर्षीय नबल राय शामिल है। सभी का उपचार डीएमसीएच में जारी है।

 

लोगोंं ने बताया कि सभी लोग बरहेता से बारात गए थे। वापस लौटने के दौरान बकमारा पुल के समीप एक सीमेंट लादे पंचर ट्रक सड़क किनारे खड़ी थी जिसमें उक्त स्कार्पियो ने पीछे से ठोकर मार दी। घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस दल बल के साथ मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है। इस मामले में थानाध्यक्ष गौतम कुमार ने बताया कि इस दुर्घटना में 2 लोगों की मौत हो गई है, जबकि 4 लोग गंभीर रूप से घायल है सभी का इलाज डीएमसीएच में चल रहा है।

Leave a Reply