Samastipur News : समस्तीपुर में दर्दनाक हादसा ! हाइवा ने साइकिल सवार भाई-बहन को कुचला, बहन की मौत.

Accident in Samastipur : समस्तीपुर में गुरुवार को एक दर्दनाक हादसा हो गया. इस हादसे में एक बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं उसका भाई गंभीर रूप से जख्मी हो गया. घटना की सूचना पर बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ जुट गई और लोगों ने समस्तीपुर – दरभंगा पथ को जाम कर दिया. जाम के कारण सड़क के दोनों और वाहनों की लंबी कतार लग गई है.

Samastipur News : समस्तीपुर जिले के कल्याणपुर थाना क्षेत्र में आज एक दर्दनाक हादसा हो गया। इस हादसे में एक बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं उसका भाई गंभीर रूप से जख्मी हो गया, जिसे ईलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां से उसे पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है। मृतक की पहचान गांव के मोहन साह की पुत्री खुशी कुमारी उर्फ प्रीति ( 6 वर्ष )तथा जख्मी उसके भाई प्रिंस कुमार (12 वर्ष ) के रूप में की गई है।

मिली जानकारी कमरगामा गांव के पास मौसी के यहां मकर संक्रांति को लेकर साइकिल से दूध पहुंचाने जा रहे भाई-बहन को दरभंगा की ओर से आ रही एक हाईवा ने कुचल दिया। इससे बहन की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि भाई गंभीर रूप से जख्मी हो गया। वहीं घटना के बाद हाइवा चालक ट्रक सहित वहां से फरार हो गया। सूचना मिलते ही ग्रामीण व परिजन घटनास्थल पर पहुंचे और दोनों को स्थानीय निजी क्लिनिक में ले गए, जहां डॉक्टर ने बच्ची को मृत घोषित कर दिया। इस दर्दनाक हादसे ग्रामीण आक्रोशित हैं वहीं परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो रहा है।

यह भी पढ़े :  समस्तीपुर में दिनदहाड़े कपडा दुकान में ताबड़तोड़ फायरिंग, बाल - बाल बचे दुकानदार. | Samastipur News

इधर घटना की सूचना पर बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ जुट गई और समस्तीपुर – दरभंगा पथ को जाम कर दिया। जाम के कारण सड़क के दोनों और वाहनों की लंबी कतार लग गई है। जाम के कारण करीब 4 घंटे से सड़क यातायात ठप है। आक्रोशित लोग मृतक के परिवार को मुआवजा देने एवं ट्रक ड्राइवर को गिरफ्तार करने की मांग कर रहे हैं।

घटना के संबंध में बताया गया है कि प्रिंस अपनी मौसी के यहां दूध पहुंचाने के लिए बहन खुशी के साथ साइकिल से जटमलपुर जा रहा था इसी दौरान कमरगामा बांध के पास दरभंगा की ओर से आ रही एक हाईवा ने उसे कुचल डाला। जिससे मौके पर ही खुशी की मौत हो गई। जबकि प्रिंस गंभीर रूप से जख्मी हो गया। हल्ला होने पर जुटे आसपास के लोगों ने आनन-फानन में प्रिंस को अस्पताल पहुंचाया। उधर घटना की सूचना पर कल्याणपुर पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को जब्त कर लिया है घटना से आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम भी कर दिया। इस दौरान मौके पर पहुंची पुलिस को लोगों के विरोध का सामना करना पड़ा। सदर थाना अध्यक्ष गौतम कुमार ने बताया कि इस मामले में एक प्राथमिकी दर्ज की जा रही है।