समस्तीपुर में बदमाशों ने की फायरिंग, बच्ची की आंख में लगी गोली. Samastipur Crime News

समस्तीपुर ज़िले के चकमेहसी थाना क्षेत्र के सैदपुर पंचायत स्थित सहूरी गांव में शनिवार की देर शाम अज्ञात बदमाशों ने एक घर के समीप फायरिंग की। जिसमें एक बच्ची के आंख में गोली लग गई है। बच्ची को गंभीरावस्था में मुजफ्फरपुर में भर्ती कराया गया। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। 

 

जानकारी के अनुसार चकमेहसी थाना क्षेत्र के सैदपुर पंचायत स्थित सहूरी गांव में शनिवार की देर शाम बदमाशों ने एक घर पर फायरिंग की। जिसमें सहुरी गांव के राजेंद्र राय की 14 साल की बेटी काजल कुमारी की आंख में गोली लग गई। उसका आंख बाहर आ गया।

 

घटना के बाद गांव में अफरातफरी का माहौल पैदा हो गया। आसपास के लोग अपने घरों में दुबक गए। वहीं, सूचना मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। आनन-फानन में चकमेहसी थानाध्यक्ष चंद्रकिशोर टुड्डू ने गंभीर रूप से जख्मी बच्ची को मुजफ्फरपुर स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसकी चिकित्सा चल रही है।

 

स्वजनों की मानें तो उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। थानाध्यक्ष बताया कि अभी तक पीड़ित पिता या स्वजनों की ओर से इसको लेकर कोई आवेदन नहीं दिया गया है। वैसे पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। फायरिंग में शामिल बदमाशों को हर हाल में गिरफ्तार कर उसे कड़ी सजा दिलाई जाएगी। पुलिस अपने स्तर से बदमाशों के बारे में पता लगा रही है।