समस्तीपुर में जहरीली शराब पीने से एक की मौत, दूसरे की हालत गंभीर. Drinking Spurious Liquor

Drinking Spurious Liquor: समस्तीपुर ज़िले के चकमेहसी थाना क्षेत्र के हजपुरवा में जहरीली शराब पीने से एक की मौत हो गई। दूसरा युवक अभी भी इलाजरत है। पुलिस ने नशापान से मौत होने की पुष्टि की है। एक दिन पूर्व गांव की ही गाछी में सभी ने शराब पार्टी की थी। इसमें चकमेहसी थाना क्षेत्र के हजपुरवा पंचायत स्थित बख्तियारपुर गांव वार्ड- 8 निवासी भारत साह का 18 वर्षीय पुत्र विक्रम कुमार साह, भिखारी सहनी का पुत्र 17 वर्षीय राहुल कुमार एवं गणेश पासवान का पुत्र श्याम कुमार शामिल हुआ।

इसमें श्याम ने कम शराब पी, जबकि दोनों ने ज्यादा मात्रा में पी। कम पीने के कारण श्याम वहां से निकल गया था। इस बीच घर आते ही विक्रम और राहुल को उल्टी दस्त हुआ। स्वजन विक्रम और राहुल को लेकर अस्पताल गए। विक्रम को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। इलाज के दौरान मंगलवार की सुबह उसने दम तोड़ दिया। राहुल निजी चिकित्सालय में अभी भी इलाजरत है।

उसकी हालत भी गंभीर है। थानाध्यक्ष चंद्रकिशोर टुडू ने शराब पीने से मौत की पुष्टि करते हुए कहा कि इसकी जांच की जा रही है। इस घटना के बाद सदर डीएसपी समेत अन्य पदाधिकारी गांव में कैंप कर रहे हैं। जहरीली शराब पीने वालों की तलाश की जा रही है। गांव के लोगों से भी पूछताछ कर रहे हैं।

मंगलवार को जिलाधिकारी योगेंद्र सिंह, पुलिस अधीक्षक हृदयकांत, अनुमंडल पदाधिकारी आरके दिवाकर, उपविकास आयुक्त अखिलेश कुमार सिंह, अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी सेहबान अली फाखरी ने घटनास्थल का जायजा लिया। शराब पार्टी में शामिल होने के बाद फरार हुए गणेश पासवान के पुत्र श्याम कुमार को हिरासत में ले लिया। उससे शराब के लाने और बेचे जाने वाले के श्रोत को खंगाला जा रहा है।

Leave a Reply