समस्तीपुर में चुनाव को लेकर युवक को गोलियों से भुना, स्तिथि नाजुक. | Samastipur News

समस्तीपुर जिले के कल्याणपुर थाना क्षेत्र के मधुरापुर टारा चौक हाट के पास रविवार को दो अपराधियों ने आपसी विवाद में एक युवक को जान से मारने की नीयत से पांच गोलियां मारी।

 

गोली लगने से युवक खून से लथपथ होकर वहीं गिर गया। इस घटना से वहां अफरातफरी का माहौल हो गया। घायल युवक समस्तीपुर जिले के चकमेहसी थाना क्षेत्र की सोमनाहा पंचायत के चौकसिमा गांव के रामाशीष महतो का 39 वर्षीय पुत्र शम्भू कुमार है। युवक को दो गोली सीने में, दो गोली पसली में और एक गोली कंधे में लगी है।

 

बताया जाता है कि युवक दिल्ली में रहकर कुरियर कम्पनी चलाता है। पंचायत चुनाव को लेकर वह पिछले नवंबर महीने में गांव आया था। तब से वह गांव में ही है। घायल युवक के भतीजे कृष्ण मोहन कुमार ने बताया कि शम्भू सब्जी खरीदने के लिए टारा चौक हाट पर गये थे। तभी दो बदमाशों ने मेरे चाचा पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी। इसमें मेरे चाचा को पांच गोलियां लगी। इससे वे घायल होकर वहीं गिर गये।

 

स्थानीय लोगों के सहयोग से उसे पहले कल्याणपुर के निजी अस्पताल में ले जाया गया। वहां के डॉक्टर ने गंभीर स्थिति को देखते हुए उसे भर्ती लेने से इनकार कर दिया। इसके बाद उसे किसी तरह डीएमसीएच लाया गया। यहां इमरजेंसी वार्ड में उसका इलाज चल रहा है। डीएमसीएच में घायल युवक ने बेंता ओपी की पुलिस को बयान दिया है कि मुखिया चुनाव को लेकर सोमनाहा के पैक्स अध्यक्ष मनोज कुमार सिंह और सर्वेश कुमार सिंह ने उसपर गोली चलाई है।

Leave a Reply