Samastipur News : समस्तीपुर पुलिस को मिली बड़ी सफलता ! हत्या की साजिश रच रहे 5 गिरफ्तार, भारी मात्रा में हथियार बरामद.

Samastipur Crime News : एसपी विनय तिवारी ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली की कुछ लोग शहर के कारोबारी गुड्डू कुमार की हत्या की साजिश रच रहे हैं. जिसके लिए हथियार दूसरे जगह से मंगाया जा रहा है.

 

Samastipur News : समस्तीपुर जिला पुलिस की स्पेशल टीम ने शहर के एक कारोबारी की हत्या की साजिश रच रहे 5 बदमाशों को भारी मात्रा में हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार बदमाश की पहचान कल्याणपुर थाना क्षेत्र के कलवारा गांव के धर्मेंद्र पासवान के पुत्र रौशन कुमार, लदौरा गांव के संजय शाह के पुत्र ऋतिक सोनी उर्फ गोलू ,मथुरापुर ओपी क्षेत्र के शेखूपुर गांव के अजय कुमार सिंह का पुत्र अतुल कुमार, इसी गांव का गोपाल प्रसाद का पुत्र आलोक कुमार तथा इसी थाना क्षेत्र के झिल्ली चौक के जयप्रकाश महतो का पुत्र राकेश कुमार के रूप में पहचान की गई है। गिरफ्तार बदमाशों के पास से एक 9mm पिस्टल एक देसी पिस्तौल तीन जिंदा गोली 6 मोबाइल दो बाइक और ढाई हजार रुपए नगद बरामद किया गया है।

यह जानकारी देते हुए एसपी विनय तिवारी ने संवाददाता सम्मेलन में बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली की कुछ लोग शहर के कारोबारी गुड्डू कुमार की हत्या की साजिश रच रहे हैं। जिसके लिए हथियार दूसरे जगह से मंगाया जा रहा है। जिसके बाद पुलिस टीम ने हथियार सप्लाई करने वाले लोगों पर नजर बनानी शुरू की। तो कल्याणपुर थाना क्षेत्र में छापेमारी की गई। इस दौरान 5 बदमाशों को गिरफ्तार किया गया।

एसपी ने बताया कि गिरफ्तार बदमाश में रितिक सोनू उर्फ गोलू का पुराना अपराधिक इतिहास रहा है। वह कल्याणपुर थाना क्षेत्र में 2 साल पूर्व हुए एक हत्या के मामले में आरोपी है। एसपी ने बताया कि पुलिस की सक्रियता के कारण हत्या से पूर्व बदमाशों को गिरफ्तार करने में पुलिस कामयाब रही ।अन्यथा कारोबारी की जान जा सकती थी। उन्होंने कहा कि इस मामले में बेहतर काम करने वाले पुलिस टीम को पुरस्कृत भी किया जाएगा।