Samastipur News : समस्तीपुर में दर्दनाक हादसा ! अलाव ताप रही महिला पर गिरा 11000 वोल्ट का तार, मौके पर हुई मौत.

Accident in samastipur : समस्तीपुर में 11000 वोल्ट बिजली का तार घर पर गिरने से एक महिला की हुई दर्दनाक मौत,  यातायात अवरुद्ध कर दिया.

 

Samastipur News : समस्तीपुर में करंट लगने से एक महिला की दर्दनाक मौत हो गयी। घटना के संबंध में बताया जाता है कि घर के ऊपर से 11000 वोल्ट बिजली का तार क्रॉस कर रही थी, जो शुक्रवार को अहले सुबह अचानक घर पर गिर गया, जिसके कारण घर में अलाव ताप रही एक महिला उक्त तार के चपेट में आ गई जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। यह घटना समस्तीपुर जिला के हसनपुर थाना क्षेत्र के औरा पंचायत के औरा गांव की बताई जा रही है । घटना से पूरे क्षेत्र में मातम छा गया है और परिजनों का रो रो कर बुरा हाल हो चुका है।

 

आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम :

वहीं महिला की मौत से आक्रोशित लोगों ने औरा-पटसा मुख्य मार्ग को घंटो जाम कर यातायात अवरुद्ध कर दिया। लोगों का कहना है कि बिजली विभाग की लापरवाही के कारण यह बड़ी घटना हुई है, इस संबंध में कई बार बिजली विभाग के अधिकारियों से यह गुहार लगाया गया था कि घर के ऊपर से बिजली का तार को हटा दिया जाए या उसे कॉवर तार में तब्दील कर दिया जाए। लेकिन अधिकारी द्वारा उस पर कोई पहल नहीं करने के कारण आज बड़ी दुर्घटना हो गयी है।

 

मृतका की पहचान हसनपुर थाना क्षेत्र के औरा पंचायत के औरा निवासी स्वर्गीय मुसरु पासवान के 60 वर्षीय पत्नी जगती देवी बताई गयी है। घटना की सूचना मिलने पर स्थानीय थाना की पुलिस घटनास्थल पहुंचकर मामले की जांच पड़ताल कर रही है ।