समस्तीपुर पुलिस ने 24 घंटे में 4 लापता बच्चों को खोज निकाला . samastipur news police recovered 4 missing child in 24 hours

Samastipur news :समस्तीपुर जिले के हसनपुर थाना क्षेत्र के पटसा में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया। यहां चार बच्चे घर के पास से लापता हो गए थे। जिसकी सूचना मिलते ही रोसड़ा डीएसपी शहरियार अख्तर ने तुरंत एक टीम गठित कर उनकी तलाश शुरू कर दी। पुलिस की टीम ने कई जगहों पर बच्चे के बरामदगी को लेकर छापेमारी भी की।

 

हालांकि पुलिस ने बच्चों को 24 घंटे के अंदर बरामद कर ली। परिजनों के द्वारा बताया गया कि गलत संगत के कारण चारों बच्चे घर से कहीं घूमने के लिए निकले थे। परंतु वापस नहीं लौटा तो परिवार के लोगों ने खोजबीन शुरु कर दिया काफी खोजबीन के बाद बच्चे का कुछ पता नहीं चल पाया जिसके बाद परिजनों ने इसकी जानकारी स्थानीय पुलिस को दिया।

 

जानकारी मिलते ही पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए चारो गुमशुदा बच्चों को चन्दपुर गाछी के पास से सकुशल बरामद कर उनके परिजनों को सौंप दिया। इस मामले में प्रभारी थानाध्यक्ष अजीत त्रिवेदी ने सभी पटसन निवासी राम प्रवेश यादव के 8 वर्षीय पुत्र ज्योतिष कुमार, कृष्ण कुमार चौधरी के 12 वर्षीय पुत्र सतीश कुमार चौधरी बेचन दास के 15 वर्षीय पुत्र सतीश कुमार एवं 15 वर्षीय मुकुन कुमार चौधरी शामिल था जिसे सकुशल बरामद कर उसके परिजनों को सुपुर्त कर दिया गया है।

Leave a Reply